सीए राहुल मालोदिया राजकोट में अपना परिवर्तनकारी इवेंट ‘व्यापारी से सीईओ’ लेकर आ रहे हैं

0
59

● यह एक दिवसीय कार्यक्रम 9 जून 2024 को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक हेमू गढ़वी ऑडिटोरियम में होगा।

● इसे उद्यमियों, स्व-रोजगार करने वालों, मैन्युफैक्चर्स, व्यवसायियों, प्रोफेशनल्स और व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज | 11 जून 2024: मालोदिया बिजनेस कोचिंग राजकोट में अपने पहले ऑफलाइन इवेंट ‘व्यापारी टू सीईओ’ का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम 9 जून 2024 को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक हेमू गढ़वी ऑडिटोरियम में होगा। इसका उद्देश्य कारोबारियों को व्यापारी से सीईओ बनने के लिए शानदार रणनीतियों और योजनाओं से सशक्त बनाना है। यह एक दिवसीय वर्कशॉप उन लोगों के लिए अमूल्य अनुभव साबित होगी जो अपने कारोबार को बढ़ाना और मजबूत ग्रोथ हासिल करना चाहते हैं।

इस कार्यक्रम का संचालन भारत के प्रसिद्ध बिजनेस कोच सीए राहुल मालोदिया करेंगे। उन्होंने पिछले 12 सालों में 1,000 से ज्यादा सफल ऑनलाइन वेबिनार आयोजित किए हैं और 300,000 से ज्यादा व्यवसायियों को प्रशिक्षित किया है। मुंबई की कई बड़ी कंपनियों के लिए चार्टर्ड अकाउंटेंट और प्रबंधन सलाहकार के रूप में उनके पास व्यापक अनुभव है। वर्तमान में, राहुल मालोदिया 50 से अधिक कारोबारियों को परामर्श दे रहे हैं, जिनका टर्नओवर 50 करोड़ से ज्यादा है।

राजकोट के लोगों को संबोधित करते हुए, सीए राहुल मालोदिया ने कहा, “मैं कारोबारियों को रोज़मर्रा की भागदौड़ से बचाकर उनके एंटरप्राइजेज के सच्चे सीईओ बनने में सशक्‍त करना चाहता हूं। यह कार्यक्रम आपकी व्यावसायिक मानसिकता को बदलने, कुशल टीमों का निर्माण करने और वित्तीय व बिक्री रणनीतियों में महारत हासिल करने में मदद करेगा। मैं इस परिवर्तनकारी अनुभव को राजकोट में लाने और स्थानीय कारोबारियों को सफल बनाने तथा उनके व्यवसाय का विस्तार करने में मदद करने को लेकर उत्साहित हूं।”

LEAVE A REPLY