मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और संस्कृतिक तौर पर मजबूत : कृष्णपाल गुर्जर

0
243

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / फरीदाबाद 19 मई । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार के 9 साल के कार्यकाल में दुनिया में भारत के परचम ऊँचा करने का काम किया । मोदी ने अपनी दूरदर्शी सोच से ‘वन अर्थ, वन फॅमिली और वन फ्यूचर’ के सन्देश को पुरे विश्व में पंहुचाया। मोदी के नेतृत्व का लोहा पूरा विश्व मानता है । मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर महासम्पर्क अभियान के निमित जिला कार्यकारिणी बैठक में बोलते हुए भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्या सुधा यादव ने कहा । भारतीय जनता पार्टी फ़रीदाबाद की जिला कार्यकारिणी बैठक ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में अटल कमल जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई I बैठक में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा फ़रीदाबाद के प्रभारी सत्यप्रकाश जरावता,जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, स्थानीय निकाय विभाग के प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक राजिन्द्र बिसला, नागेन्द्र भडाना, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, राजीव जेटली, पूर्व महापौर सुमन बाला, निवर्तमान उप महापौर मनमोहन गर्ग, प्रदेश किसान मोर्चा उपाध्यक्ष सोहनपाल सिंह, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, टिपरचंद शर्मा व ज़िला विस्तारक मनजीत सिंह जांगड़ा मुख्य तौर पर उपस्थित रहे I मंच का संचालन जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने किया I

भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्या सुधा यादव ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले 9 वर्षों में मोदी सरकार ने देश के समग्र विकास के साथ देशवासियों को सशक्त करने का काम किया है I मेक इन इंडिया, गरीब कल्याण, पिछड़ों और महिला सशक्तिकरण पर केन्द्र सरकार में बहुत कम किया है I मेक इन इंडिया के माध्यम से विभिन क्षेत्रों में रोजगार के स्थान उपलब्ध कराये जा रहे है I देश के 80 करोड़ लोगों को राशन देना मोदी की गरीब कल्याण की सोच को दर्शाता है I कोरोना महामारी में विशव के बड़े बड़े देश कुछ नहीं कर पायें लेकिन मोदी ने अर्थव्यवस्था को गति भी दी और देशवासियों की जान भी बचाई I बेहद कठिन समय में देश की सरकार को संभालने के बाद मोदी सरकार का 9 साल का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा कार्यकाल है I कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि 30 मई से 30 जून महाजनसंपर्क अभियान के तहत जन जन से संपर्क कर इन 9 वर्षों की उपलब्धियों को जनता तक पंहुचाना है I भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता पूर्ण मनोयोग और ईमानदारी से कार्य करता है और अब समय आ गया है मिशन 2024 को अपना टारगेट मानकर राष्ट्र सर्वोपरि के भाव से राष्ट्र निर्माण में जुटना है और देश की जनता की आँखों में जो सपने हैं, उनको पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ पार्टी के लिए कार्य करना है I

मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और संस्कृतिक तौर पर मजबूत : कृष्णपाल गुर्जर

कार्यकर्त्ता जन जन तक पंहुचाये मोदी सरकार की उपलब्धियां : कृष्णपाल गुर्जर

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर आयोजित जिला कार्यकारिणी बैठक में कहा कि दशकों जो नहीं हुआ वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ 9 वर्षों में करके दिखाया है । 9 साल का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है । उन्होंने की मोदी के रूप में सक्षम और ईमानदार प्रधानमंत्री देश को मिला है और 9 सालों में उन्होंने अपनी कार्य कुशलता और दूरदर्शी सोच से भारत को विकसित भारत और विश्व गुरु बनने की तरफ आगे बढाया है । मोदी जी देश में और मनोहर लाल जी प्रदेश में जनता को सशक्त करने और भेदभाव रहित ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर चल अपने पूर्ण सामर्थ्य के साथ कार्यरत हैं । देश में 24 घटे बिजली मुहैया करवाना, नए हाईवे बनवाना, जन धन खाते खोलना, धारा-370 को हटाना, अयोध्या में भगवान का भव्य मंदिर बनाना, दिव्य काशी भव्य काशी, उज्जैन में महाकाल मंदिर का जीर्णोद्धार, देश के सभी तीर्थों को हाईवे से जोड़ना, नए हवाई अड्डे बनाना, पासपोर्ट कार्यालय खोलना, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज देना, नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाना, भारत माला योजना, 6 लाख से ज्यादा गांवों में फाइबर केबल डालना अनेकों ऐसे काम हैं जो सिर्फ 9 साल में किये हैं । देश की अर्थव्यवस्था को विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना महत्वपूर्ण उपलब्धि है । आई एम एफ की रिपोर्ट के अनुसार 2027 तक भारत जर्मनी और जापान को पीछे छोड़ विश्व की तीसरी अर्थव्यस्था बन जायेगा और अपनी उन्नति और प्रगति के बाल पर भारत ग्लोबल लीडर बनेगा । उन्होंने कहा कि महा जनसंपर्क अभियान के तहत अगले एक महीने कार्यकर्ताओं को पुरिताकत झोंकनी हैं और मोदी सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियों को जन जन तक पंहुचाना है । जो काम जिस कार्यकर्त्ता को मिले उसे पूरी जी जान लगाकर पूर्ण करें और देश प्रदेश में पार्टी को मजबूत करें ।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश जरावता ने बैठक के दौरान संगठनात्मक वृत्त लिया और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की । इसके अलावा उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तृत जानकारी दी । उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हर बूथ पर पन्ना प्रमुख गठित कर अपने बूथ को मजबूत करें। । बूथ समिति व पन्न समिति का गठन करना, बूथ की रेटिंग करना और ग्रेडिंग करना आदि विषयों पर भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच और कुशल नेतृत्व में देश हर मोर्चे पर आगे बढ़ रहा है । मोदी के 9 वर्षों में चीन नेपाल और पडोसी देशों से सीमा विवाद को दूर किया और देश की सरहदों को मजबूत किया है । मोदी में पिच्च्ले 9 सालों में गरीब शोषित, पीड़ित, व्यापारी किसान आदि सबके लिए अनेक कार्य किये हैं ताकि उनका जीवन स्तर सुधरे । मोदी सरककर में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर पारदर्शी सरकार चलाने के साथ गरीब के कल्याण, स्वास्थ्य और खाद्दान की चिंता की है । प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले 8-9 सालों में प्रदेश का भी चंहुमुखी विकास हुआ है । अनेकों योजनाओं को लागू कर उनका विकास कर जन जन को सशक्त करने का काम किया जा रहा है । मोदी मनोहर के नेतृत्व में सही मायनों में देश और प्रदेश का विकास हो रहा है ।

इस अवसर पर वजीर सिंह जिला उपाध्यक्ष मान सिंह,अनिल नागर,बिजेन्द्र नेहरा,संजीव भाटी,लख्मीचंद भारद्वाज,पंकज पूजन रामपाल,जिला सचिव सुनीता बघेल, पुनीता झा,हरेन्द्र भड़ाना,रविन्द्र त्यागी,मुकेश अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा,जिला मिडिया संयोजक विनोद गुप्ता,सोशल मिडिया संयोजक अमित मिश्रा, राज मदान,जिले के प्रदेश में प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश में मोर्चा,भाजपा जिला पदाधिकारी, मडंल अध्यक्ष व महामंत्री, मोर्चो के जिला अध्यक्ष व महामंत्री सभी जिला कार्यसमिति के सदस्य, प्रकोष्ठ और विभागों के जिला संयोजक, सह संयोजक आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY