डीसी डॉक्टर्स चॉइस ने आईएचएफएफ में भारत का पहला 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन लॉन्च किया

0
172

● 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन चार आकर्षक स्वाद में उपलब्ध है, जिसमें चोको ब्राउनी, स्ट्रॉबेरी बनाना मिल्कशेक और अधिकतर लोगों का पसंदीदा मलाई कुल्फी फालूदा का फ्लवेर भी शामिल हैं।
● सप्लिटमेंट को बेहतरीन ढंग से बनाया गया है। यह शरीर में बहुत तेजी से घुल जाता है। निर्माण के बेहतरीन ढंग ने इसे 100% शानदार नतीजे देने वाला प्रोटीन सप्लिमेंट बना दिया है
● इंटरनैशनल हेल्थ, स्पोटर्स और फिटनेस फेस्टिवल (आईएचएफएफ) का इवेंट प्रगति मैदान में 16 से 18 जून तक आयोजित किया गया

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । दिल्ली, जून 28, 2023 : भारत का सबसे प्रमुख बॉडी बिल्डिंग सप्लिमेंट ब्रैंड, डीसी डॉक्टर्स चॉइस भारत में बेस्ट ह्वे प्रोटीन का दूसरा नाम बन चुका है। इस ब्रैंड ने प्रतिष्ठित इंटरनैशनल हेल्थ, स्पोटर्स और फिटनेस फेस्टिवल (आईएचएफएफ) में देश का पहला 3 ह्वे फ्यूजन प्रोटीन लॉन्च किया। कंपनी ने अपने इस नए क्रांतिकारी प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग के लिए आईएचएफएफ को चुना, जिससे कि वह लोगों के सामने अपने फॉर्म्युलेशन की असाधारण विशेषताओं और लाभों को पेश कर सकें।

इस प्रॉडक्ट में तीन अलग-अलग तरह के प्रोटीन शामिल हैं। यह सुनिश्चित करता है कि उपभोक्ताओं को तेज, मध्यम और धीमी गति से पचने वाले प्रोटीन के सही स्रोत प्राप्त हो सकें। यह किसी भी समय के भोजन के लिए अच्छा रिप्लेसमेंट है। यह शरीर में एमिनो एसिड को सिंगल सोर्स प्रोटीन की अपेक्षा लंबे समय तक बनाए रखने में मदद करता है। इसमें पर्याप्त मात्रा में आवश्यक एमिनो एसिड मिलते हैं, जिससे शरीर का काफी तेजी से विकास होता है और स्वास्थ्य-लाभ में मदद मिलती है। इससे शरीर को तुरंत लाभ होता है। 3 ह्वे फ्यूजन ईटी या एंजाइम टेक्नोलॉजी पर आधारित है, जो प्रोटीन श्रृंखला को छोटे-छोटे अणुओं में तोड़ देता है, जिससे यह आसानी से पच जाते हैं। इससे यह उत्सर्जन से होने वाले प्रोटीन के नुकासन को कम करते हैं। इस प्रॉडक्ट में इस्तेमाल किए गए तीन तरह के प्रोटीन – हाइड्रोलाइसेट, आइसोलेट और कॉन्सेंट्रेट शामिल है, जिनकी अपनी अलग-अलग विशेषताओं के साथ बेमिसाल हैं।

ब्रैंड ने परफॉर्मेंस के साथ शारीरिक ताकत बढ़ाने और भूख पर नियंत्रण पाने में 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन की क्षमता का प्रदर्शन किया। कंपनी ने आईएचएपएफ में फिटनेस के शौकीन लोगों, एथलीट्स और इंडस्ट्री के प्रोफेशनल्स के सामने मांसपेशियाँ बनाने की क्षमता को पेश किया। आईएचएफएफ की आकर्षक थीम के साथ प्रॉडक्ट की बेहरीन क्वॉलिटी और प्रभावी नतीजों से लोगों को रू-ब-रू कराया गया। 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन डॉक्टर्स चॉइस की ओर से स्वदेशी लोगों की सेहत बनाने और उसे पोषक सप्लिमेंट्स प्रदान करने की प्रतिबद्धता के रूप में सामने आया है। बेहद सटीक ढंग और आधुनिक तकनीक से बनाए गए क्रांतिकारी प्रोटीन सप्लिमेंट ने सेहत के प्रति जागरूक रहने वाले लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और काफी तारीफ बटोरी है। भारत में पहली बार तीन अलग-अलग तरह के प्रोटीन को पूरी विशेषज्ञता से मिश्रित कर एक संपूर्ण और संतुलित प्रोटीन का स्रोत बनाया गया है।

परफॉर्मेंस के मोर्चे पर अपने असाधारण लाभ के साथ 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन उपभोक्ताओं को अपने तरह-तरह के लाजबाव टेस्ट से अपनी ओर खींच रहा है। उपभोक्ता इस प्रोटीन सप्लिमेंट के 4 आकर्षक फ्लेवर में से अपनी पसंद का स्वाद चुन सकते हैं। इन फ्लेवर्स में चोको ब्राउनी फज, स्ट्बेरी बनाना मिल्कशेक, अल्फांसो मैंगो और सबसे सराहनीय और सबसे ज्यादा बिकने वाला फ्लेवर, मलाई कुल्फा फालूदा शामिल है। डॉक्टर्स चॉइस ने जहां उपभोक्ताओं के फिटनेस संबंधी लक्ष्यों को पूरा करना सुनिश्चित किया है, वहीं इस प्रोटीन सप्लिमेंट का स्वाद भी गजब का रखा है। ह्वे 3 फ्यूजन को प्रोटीन सप्लिमेंट्स की भीड़ में से उसका कड़ा परीक्षण और मंजूरी की प्रक्रिया अलग करती है। प्रोटीन सप्लिमेंट के हर टेस्ट का सटीक रूप से परीक्षण किया गया है। इसे भारत की टॉप प्रयोगशालाओं ने मान्यता दी है। यह बेमिसाल गुणवत्ता और शुद्घता का प्रतीक है।

डीसी डॉक्टर्स चॉइस के संस्थापक और सीएमओ, अंकित झा ने इस मौके पर अपने विचारों को साज्ञा करते हुए कहा, “हम प्रतिष्ठित आईएचएफएफ के इवेंट में 3 ह्वे फ्यूजन ह्वे प्रोटीन को क्रांतिकारी तरीके से लॉन्च कर बेहद उत्साहित हैं। अपना विस्तृत विशेषज्ञता और जुनून से हमारी समर्पित टीम ने एक ऐसा प्रॉडक्ट विकसित किया है, जो न केवल अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहने वाले लोगों की कसौटी पर खरा उतरता है, बल्कि उनकी उम्मीद से कहीं बढ़-चढ़कर है। प्रोटीन के अनोखे मिश्रण, पचाने का शानदार क्षमता और तरह-तरह के लजीज स्वाद में मिलने वाला 3 ह्वे फ्यूजन प्रोटीन सप्लिमेंट की दिशा में नए युग का सूत्रपात करेगा।

डीसी डॉक्टर्स चॉइस की सह-संस्थापक और सीओओ, नुपूर वत्स ने लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमारे प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग के प्रति उपभोक्ताओं का उत्साह और रिस्पॉन्स अभूतपूर्व है। हमने लॉन्चिंग पर फिटनेस के दीवानों में भी काफी जुनून देखा। उन्होंने हमारे इस प्रॉडक्ट पर जबर्दस्त और सकारात्मक रेस्पॉन्स दिया है। तीन तरह के प्रोटीन का अनोखे ढंग से मिश्रण कर स्वास्थ्य के लिए काफी अच्छे और आदर्श नतीजे सुनिश्चित किए गए हैं। प्रोटीन सप्लिमेंट के लजीज सवाद देने की हमारी प्रतिबद्धता की उपभोक्ताओं ने काफी तारीफ की है। हमें ऐसा प्रॉडक्ट बनाने पर गर्व है, जो शरीर पर बेहतरीन प्रभाव डालने के साथ ही स्वाद में भी बेजोड़ है। इससे हमारे उपभोक्ताओं को असाधारण फिटनेस सप्लिमेंट मिला है, जिससे उन्हें अपनी शारीरिक फिटनेस को बेहतर रखने की कोशिशों में मदद मिलेगी और इससे वह अपनी फिटनेस की मुहिम को नए स्तर तक पहुंचा सकेंगे।“

LEAVE A REPLY