जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने ” हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड ” में 2 लाख रूपए की सहायता राशि दी  

0
743

Today Express News / Report / Ajay Verma / फरीदाबाद,10 अप्रैल। फरीदाबाद की जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों ने अपने सभी सदस्यों के सहयोग से सामाजिक दायित्व को निभाते हुए आज प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा से उनके कार्यालय में मुलाकात कर दो लाख रूपए की आर्थिक सहायता का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिया।

इस अवसर पर प्रदेश के परिहवन मंत्री पं. मूलचंद शर्मा ने कहा कि जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पदाधिकारीu बधाई के पात्र है। जिन्होंने इस आपात स्थिति की नाजुकता को समझते हुए अपनी नेक कमाई से कुछ हिस्सा फंड मेंं दिया है।
मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि देश और प्रदेश में फैले कोरोना वायरस(कोविड-19) से निपटने के लिए जहां सामाजिक संस्थाएं एवं दानदाता  गरीब लोगों तक भोजन व सूखा राशन उपलब्ध कराने में लगी है।

मंत्री शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद शहर की जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने हरियाणा कोरोना  रिलीफ फंड में 2 लाख लाख रूपए की सहायता राशि तथा कुलश्रेष्ठ सभा फरीदाबाद द्वारा भी करीबन 51000 की सहायता राशि दान दी है।
इस मौके पर जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी, महासचिव संजय डिंडे, कोषाध्यक्ष सत्यवान नरवाल के अलावा वरिष्ठ अधिवक्ता एवं युवा ब्राह्मण संगठन के अध्यक्ष पंकज पाराशर भी विशेष रूप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY