ईएसएस ग्‍लोबल ने शाहरुख खान की फिल्‍म ‘डंकी’ के साथ गठबंधन किया

0
71

Today Express News | Ajay Varma | ईएसएस ग्‍लोबल, इमिग्रेशन इंडस्‍ट्री के एक जाने-पहचाने नाम, ने महान अभिनेता शाहरुख खान की बेहद अपेक्षित फिल्‍म ‘डंकी’ के साथ अपनी खास भागीदारी की घोषणा की है। यह गठबंधन ईएसएस ग्‍लोबल और फिल्‍म इंडस्‍ट्री, दोनों के लिये एक महत्‍वपूर्ण मील का पत्‍थर है। इस भागीदारी के जरिये वैध और अग्रणी इमिग्रेशन विशेषज्ञों के तौर पर ईएसएस ग्‍लोबल की विशेषज्ञता और बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की दिलचस्‍प स्‍टोरीटेलिंग को एक साथ लाया गया है।

‘डंकी’ एक रोमांचक फिल्‍म है, जो एक नौजवान इमिग्रेंट का सफर और अपने सपनों को पूरा करने में उसे मिलने वाली चुनौतियाँ दिखाती है। इस भागीदारी के माध्‍यम से ईएसएस ग्‍लोबल का लक्ष्‍य इमिग्रेशन के महत्‍व पर रोशनी डालना और उन लोगों के विभिन्‍न अनुभव बताना है, जो जिन्‍दगी बदलने वाले इस सफर पर निकलते हैं। 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई यह फिल्‍म निश्चित तौर पर दुनियाभर के दर्शकों को पसंद आएगी। उन्‍हें सिनेमा का एक अनोखा और विचारों को झकझोरने वाला अनुभव मिलेगा।

ईएसएस ग्‍लोबल के एक प्रवक्‍ता के अनुसार, ‘हमें शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ भागीदारी करने पर बड़ा गर्व है। यह गठबंधन वैध प्रवासियों को सहयोग देने के लिये हमारी प्रतिबद्धता तो दिखाता ही है। यह प्रवासियों के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर जागरूकता पैदा करने और लोगों को प्रेरित करने के लिए कहानी कहने की कला की ताकत भी दिखाता है। हमारा मानना है कि ‘डंकी’ न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि उनके बीच संवेदना एवं समझ को बढ़ावा भी देगी। इस प्रकार एक ज्‍यादा समावेशी समाज को प्रोत्‍साहन मिलेगा।’’

LEAVE A REPLY