EYVA ने एक नई उपलब्धि हासिल करते हुये क्रांतिकारी सूईरहित विधि से 1 मिलियन लोगों की जांच की

0
178

Today Express News | New Delhi, 13th September, 2023 – वेलनेस टेक्नोलॉजी में सबसे अव्वल आइवा (EYVA) ने लोगों के स्वास्थ्य की ज्यादा बेहतर ढंग से देखभाल का परिदृश्य बदलने की दिशा में अपने प्रयासों में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने की घोषणा की। दुनिया के फर्स्ट वेलनेस गैजेट ने बिना कोई सुई चुभोए 1 मिलियन (10 लाख लोगों) से ज्यादा की जाँच करके उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। इसमें क्रांतिकारी ढंग से ब्लड ग्लूकोज से लेकर ब्लड शुगर की निगरानी शामिल है। इस उपलब्धि ने लोगों में बेहतर रहन-सहन की आदतों को विकसित करने के प्रति आइवा (EYVA) की प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि की है। यह तकनीक लोगों को अपने घरों में ही अपने स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल करने में सक्षम बनाती है।

टीम आइवा (EYVA) चाहती है कि आप एक ऐसी दुनिया की कल्पना करें, जहाँ अपनी सेहत की देखभाल करना आपके लिए वॉट्सऐप पर टेक्सट भेजने जितना आसान हो। अपने ब्लड ग्लूकोज और ब्लड शुगर की जाँच करना आपके लिए फेसबुक पर स्क्रॉलिंग करना और अपनी पुरानी यादों को ताजा करना जितना आसान बन जाए। आइवा (EYVA) केवल एक टच से आपके स्वास्थ्य की छह महत्वपूर्ण संकेतकों के आधार पर जाँच करता है। यह केवल 60 सेकंड में आपका हेल्थ चेकअप कर आपकी इस कल्पना को हकीकत में बदलता है।

आइवा (EYVA) लोगों के स्वास्थ्य की बेहतर ढंग से जाँच करने वाला क्रांतिकारी डिवाइस है, जिसमें केवल 60 सेकेंड पर बिना किसी दर्द और चुभन के शरीर की छह महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मानकों की जाँच की जाती है। इसमें क्रांतिकारी ढंग से त्वचा में बिना किसी चुभन के ब्लड ग्लूकोज की जाँच की जाती है। यह भारत जैसे देश के लिए एक महत्वपूर्ण फीचर है। हाल ही में लांसेट की स्टडी में यह खुलासा किया गया कि 101 मिलियन लोग डायबिटीज से जूझ रहे हैं। अलग-अलग व्यक्ति और परिवार अब बिना किसी खास कोशिश के आइवा (EYVA) के द्वारा अपने ब्लड शुगर के लेवल को मैनेज कर सकते है और स्वास्थ्य के अन्य मानकों के आधार पर अपनी सेहत की बेहतर ढंग से देखभाल कर सकते हैं।

आइवा (EYVA) के फाउंडर और सीईओ, सुनील मद्दीकातला लोगों को ऐसा गैजेट प्रदान करना चाहते थे जिससे वह अपनी सेहत की आसानी से और बिना किसी डर के जाँच कर सकें। इस गैजेट की सबसे बड़ी विशेषता है कि यह सभी लोगों के लिए सुलभ है। इससे बुजुर्ग लोग त्वचा में बिना किसी चुभन और दर्द के ब्लड ग्लूकोज के लेवल से लेकर ब्लडप्रेशर तक माप सकते हैं। इससे लोग स्वास्थ्य के कई मानकों पर अपनी सेहत की बेहतर ढंग से देखभाल कर सकते है। तकनीकी रूप से बेहतर यह नया डिवाइस सुनील के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उनकी नजर में इस डिवाइस की डिजाइन भी काफी बेहतरीन है। सुनील ने कहा, “इस प्रॉडक्ट का हार्डवेयर, इसके फीचर्स और इसकी पैकेजिंग सभी एक ऐसा प्रॉडक्ट बनाने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो देखने में आकर्षक है और जिसे इस्तेमाल करना काफी आसान है।” सुनील का मानना है कि आइवा (EYVA) की सफलता न केवल उसकी बेहतरीन तकनीक पर निर्भर है, बल्कि प्रॉडक्ट के सोच-समझकर बनाए गए डिजाइन और सभी लोगों तक पहुँच का भी इसकी सफलता में काफी योगदान है।

आइवा (EYVA) एक अग्रणी हेल्थ टेक कंपनी, ब्लूसेमी का महत्वपूर्ण प्रॉडक्ट है, जिसकी जड़ें भारत के टी-हब तेलंगाना में है। यह गैजेट ब्लड ग्लूकोज, ब्लड प्रेशर, ईसीजी, दिल की धड़कन, एचबीए1सी की जाँच कर सकता है। और इन सभी के लिए आपको केवल अंगूठा लगाना होता है। आपकी स्वास्थ्य जाँच के नतीजे आपकी आइवा (EYVA) ऐप पर आसानी से दिख जाते हैं।

आइवा (EYVA) प्रॉडक्ट स्वास्थ्य की जाँच करने वाले प्रॉडक्ट्स की भीड़ में सबसे अलग नजर आते हैं। आइवा (EYVA) न केवल व्यक्तियों के स्वास्थ्य की निगरानी रख सकता है, बल्कि यह पूरे परिवार की सेहत की देखभाल करने में सक्षम है। अपनी लॉन्चिंग से अब तक आइवा (EYVA) ने बेहतरीन सफलता हासिल की है। आइवा (EYVA) से अब तक 660,000 से ज्यादा लोगों की सेहत की जाँच हो चुकी है। कंपनी ने भारत के 28 में से 26 राज्यों में अपने प्रॉडक्ट्स को बेहद पसंद करने वाले उपभोक्ताओं का मजबूत आधार तैयार कर लिया है।

आइवा (EYVA) की दुनिया भर की पहचान का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है कि इसकी शानदार ढंग से 2022 में सीईएस में लॉन्चिंग हुई थी। सीईएस 2022 में अमेरिका के लास वेगास में आयोजित किया गया दुनिया का सबसे बड़ा टेक इवेंट था। इसके अलावा आइवा (EYVA) ने पेरिस में हुए यूरोप के सबसे प्रमुख इनोवेशन और टेक इवेंट्स में से एक वीवा टेक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। क्रांतिकारी और भव्य “मेड इन तेलांगना” के मेड टेक इवेंट में तेलंगाना के आईटी मंत्री के. टी. रामाराव ने आइवा (EYVA) की काफी सराहना की। इससे इस प्रॉडक्ट को दुनिय़ा भर में पहचान मिली है।

आइवा (EYVA) ने वेलनेस टेक इंडस्ट्री में शानदार ढंग से विकास के नए आयाम तय करना जारी रखा है। कंपनी दुनिया भर में लोगों और उनके परिजनों को अपने स्वास्थ्य की देखभाल और निगरानी करने में सक्षम बनाने के लिए अपनी पहुँच का विस्तार करने की संभावनाएं तलाश कर रहे हैं।

आइवा (EYVA) के विषय में
आइवा (EYVA) यूजर्स को उनके स्वास्थ्य संबंधी आँकड़ों तक पहुँच हासिल करने में सक्षम बनाना है। यूजर फ्रेंडली आइवा (EYVA) से आप अपने स्वास्थ्य की संपूर्ण निगरानी रख सकते हैं और इसके आधार पर अपनी सेहत को बेहतर बनाने का प्रयास कर सकते हैं। यह डिवाइस दैनिक, साप्ताहिक और मासिक रूप से सेहत की निगरानी करने में सक्षम हैं। व्यक्ति अपनी अलग-अलग जरूरतों और प्राथमिकताओं के आधार अपने संपूर्ण स्वास्थ्य की जाँच कर सकते हैं। इस ऐप की डिजाइनिंग काफी सोच-समझ कर की गई है। इस डिवाइस ने अपना एक यूनिवर्स, एंथिया रेल्म बनाया है। इस ऐप के कलर और इंटरएक्टिव स्क्रीन ने लोगों के लिए अच्छी सेहत और बेहतर रहन-सहन के लक्ष्यों को हासिल करना आसान बनाया है। आइवा (EYVA) अपनी तरह से लोगों की सेहत की देखभाल करने के तरीके में बदलाव ला रहा है। यह सभी के लिए सुलभ है और लोगों को अपने स्वास्थ्य की जाँच खुद करने में मदद प्रदान कर रहा है।
आइवा (EYVA) की 48 घंटे की विशेष फ्लैश बुकिंग 16 सितंबर को 11 बजे दोपहर में निर्धारित है। इस डिवाइस में दिलचस्पी रखने वाले लोग वेबसाइट eyva.io. देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY