फ़राज़ का सुकून देने वाला पहला गाना, “मुसाफिर को,” प्यार और खोने के दर्द और दिल के दर्द को दर्शाता है।

0
1137
Faraaz’s Soothing First Song, Musafir Ko,” Captures The Pain And The Heartache Of Love And Loss

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / हंसल मेहता की आगामी फिल्म, फ़राज़, जो 3 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, सोशल मीडिया पर इसके शक्तिशाली ट्रेलर के आने के बाद से चर्चा का विषय बन गई है। अपने नायक फ़राज़ के माध्यम से कट्टरता पर फिल्म की बेहिचक भूमिका, जो आतंकवादियों के एक झुंड के खिलाफ खड़ा था जिन्होने लोगों को बंदी बनाया था।

इससे पहले आज, निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक, “मुसाफिर को” जारी किया और यह एक हल्की धुन के साथ गाने के शब्द आपके दिल को छू लेने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए, निर्माताओं ने इस गाने को कैप्शन दिया,

“मुसाफिर को घर ही जाना है। समीर राहत के इस गाने को सर्द रात में गर्म, कोमल हवा के झोंकों से भर देता है #फ़राज़ के इस गाने को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। फिल्म 3 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

विद्या गोपाल द्वारा स्वरित और राहत द्वारा लिखे गए गीतों के साथ समीर राहत द्वारा रचित और सह-निर्मित, गाना पूरी तरह से फिल्म के विषय को पकड़ता है और एक व्यापक वास्तविकता के बारे में बोलता है जो भौतिकवादी से परे है।

जबकि फिल्म रिलीज से एक सप्ताह दूर है, फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखने वालों की ओर से आ रही समीक्षाओं के आधार पर, फ़राज़ जीत की ओर जाता दिख रहा है। मनमोहक दृश्य क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया की भावना को बढ़ाते हैं, जिससे आपको लगता है कि आप संकट को करीब से देख रहे हैं, न कि केवल एक दर्शक के रूप में।

आलिया भट्ट, नीतू कपूर, और करीना कपूर खान सहित अन्य सभी ने फिल्म की प्रशंसा की, विशेष रूप से अभिनय की, और फिल्म देखने के बाद भावुक हो गए थे।

फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण महाना फिल्म्स के सहयोग से टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी हैं और यह 3 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY