फरीदाबाद में फैला गैंगस्टर विकास दूबे के होने का खौफ

0
1352

उत्तर प्रदेश के मोस्टवांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के फरीदाबाद में छुपे होने की खबर के चलते लगातार फरीदाबाद शहर में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है की विकास दुबे फरीदाबाद के एक ओयो होटल में ठहरने के लिए आया था।  लेकिन उसके पास कोई भी स्पष्ट आईडी प्रूफ नहीं होने के चलते उसे वहां रूम नहीं दिया गया। वहीँ फरीदाबाद पुलिस को भी यह सूचना मिली की विकास दुबे उक्त ओयो गेस्ट हाउस में ठहरने आया हुआ है जिस पर कल दोपहर को फरीदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और गेस्ट हाउस की तलाशी ली।

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो उसमे एक व्यक्ति जो विकास दुबे की डील डौल की तरह दिखाई दे रहा था। फेस पर मास्क होने के चलते यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता की वह व्यक्ति विकास दुबे ही है।  लेकिन नेशनल चेनल्स की मीडिया ने लगातार शोर मचाया हुआ है की विकास दुबे फरीदाबाद में छुपा हुआ है। आपको बता दें की फरीदाबाद पुलिस ने अभी तक ऐसी कोई पुष्टि मिडिया में प्रेस नोट का सन्देश के माध्यम से नहीं दी की विकास दुबे फरीदाबाद में दिखाई दिया या उससे सम्बंधित कोई गिरफ्तारी यहाँ से की गयी है।  हालांकि दो संदिग्ध लोगो की गिरफ्तारी की बात नेशनल चेनल्स में दिखाई जा रही है।

उक्त गेस्ट हाउस पर रूम देने वाले कर्मचारी ने बताया की एक व्यक्ति यहाँ कल रूम लेने आया था लेकिन उसके पास कोई भी पहचान पत्र या आईडी स्पष्ट रूप से नहीं था क्योंकि उसमे उसका चेहरा साफ़ नहीं दिखाई दे रहा था।  इसी कारण उन्होंने उसको रूम देने से इंकार कर दिया।  वहीँ उसने यह भी कहा की वह व्यक्ति विकास दुबे जैसा तो लग रहा था लेकिन वह विकास दुबे नहीं था।  उसने फेस पर मास्क भी पहना हुआ था।  इसी के चलते उसको पहचानना मुश्किल था।  कर्मचारी ने बताया की वह बड़े ही साधारण तरीके से रूम मांगने आया था ना तो वह घबराया हुआ लग रहा था और ना ही परेशान।

आपको बता दें की जिस तरह से नेशनल मीडिया ने पुलिस पर अचानक से इस मामले को लेकर दबाव बनाया हुआ है उससे लगता है पुलिस अब और सख्त होकर जगह जगह विकास दुबे की तलाश सख्ती से करेगी।  वहीँ यह भी देखना होगा की क्या जो नेशनल चेनल्स में दिखाया जा रहा है की सीसीटीवी में दिखने वाला व्यक्ति विकास दुबे ही है या कोई और वहीँ जो गिरफ्तारियां भी फरीदाबाद से बतायी जा रही है क्या उसका विकास दुबे से सच में लेना देना है। इस बात से पर्दा तो सिर्फ फरीदाबाद पुलिस ही उठा सकती है। वहीँ अपने पाठको से यह भी अपील करना चाहते है यदि आपको विकास दुबे दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

LEAVE A REPLY