पैन इंडिया एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ‘क्वाइट लक्ज़री’ ट्रेंड की बनीं क्वीन!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फैशन ही नहीं, जब मेकअप ट्रेंड की बात आती है, तो पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया जानती हैं कि कैसे क्लासी और सिंपल लुक में बैलेंस किया जाये। फ्रेश और न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी रुचि की वजह से, तमन्ना ‘मिनिमलिस्टिक क्वीन’ कहलातीं हैं। क्वाइट लक्ज़री ट्रेंड को अपनाने वाली तमन्ना ने एक ट्रेंडसेटर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। यहां तमन्ना भाटिया के चार ‘क्वाइट लक्जरी’ लुक हैं, जिनको लोगों ने पसंद किया हैं।

द सन किस्ड रेड लुक
न्यूड मेकअप के लिए अपनी पसंद के लिए प्रसिद्ध तमन्ना का सिग्नेचर लुक उनकी फ्लौलेस स्किन और नेचुरल फीचर को उजागर करता है। उन्होंने लाइट टोन्स का चयन किया जो उनके रेडियंट कॉम्प्लेक्शन को दर्शाते हैं। उन्होंने इस ट्रेंड के साथ साबित कर दिया कि वह क्वाइट लक्ज़री ट्रेंड को दूसरों से बेहतर तरीके से रॉक कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

द ड्युई लुक!
तमन्ना का मेकअप स्टाइल “क्वाइट लक्ज़री” ट्रेंड को अपनाती है, जो एक रिफाइंड और एक्सेसरीज लुक को उजागर करते है। इस पोस्ट में, पैन इंडिया एक्ट्रेस लाइट मीडियम कवरेज वाले फाउंडेशन को स्पॉट करेक्शन के लिए हाइड्रेटिंग कंसीलर इस्तेमाल करती है, जिसकी वजह से उनके फेस पर नेचुरल रेडियंट ग्लो नज़र आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

द गोल्डन गॉडेस तमन्ना!
न्यूड लिपस्टिक आमतौर पर क्वाइट लक्जरी मेकअप से जुड़ी होती हैं, हर कोई न्यूड शेड को प्रभावी ढंग से नहीं पहन सकता है। इस गोल्ड और ब्लैक में गॉडेस लुक में दिखने वालीं, तमन्ना ने शिमरी आई मेकअप और सॉफ्ट न्यूड लिप के साथ उनके चिक बोन्स के फीचर्स को और अच्छी तरह से दर्शाता है। रेड कार्पेट इवेंट पर स्टाइलिश और ग्रेस लुक देने वाली तमन्ना ने इस ‘क्वाइट लक्जरी’ ट्रेंड को पूरे क्लास और कॉन्फिडेंस के साथ अपनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

ए टच ऑफ ग्लॉस!
ग्लॉसी न्यूड लिप और शिमरी आईलीड्स के साथ ड्युई, फ्रेश फेस्ड मेकअप को क्यों न चुनें? तमन्ना ने मिनिमल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके रेडियंट ग्लो के साथ क्वाइट लक्जरी मेकअप एस्थेटिक्स को दर्शाया। यह मेकअप स्टाइल उन अवसरों के लिए आदर्श है, जहां आप चाहते हैं कि आपका ऑउटफिट मेन फोकस हो, जिससे आपकी नेचुरल ब्यूटी और स्किन का ग्लो दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जानती हैं कि क्वाइट लक्जरी मेकअप एस्थेटिक को पाने के लिए किसी की यूनिक ब्यूटी को अपनाना कितना ज़रूरी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म ‘वेदा’ में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ भी शामिल है।

LEAVE A REPLY