जनवरी 2024 में लंदन में प्रस्तुति देने वाले रॉकस्टार डीएसपी की धुनों पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए!

0
261

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रॉकस्टार डीएसपी 13 और 14 जनवरी, 2024 को लंदन में अपने आगामी दो दिवसीय कॉन्सर्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस कार्यक्रम ने पहले से ही संगीत प्रेमियों के बीच बड़े पैमाने पर प्रत्याशा पैदा कर दी है, जो एक अविस्मरणीय संगीत यात्रा का वादा करता है। उनकी प्रतिभा और एनरजेटिक स्टेज प्रेजेंस दुनियाभर के दर्शकों के साथ गहरा संबंध रखती है।

जब उनसे उनके लंदन कॉन्सर्ट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि जनवरी 2024 में मेरा लंदन कॉन्सर्ट लार्जर देन लाइफ म्यूजिकल कॉन्सर्ट होगा, जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। यह एक शानदार अनुभव होगा जिसे प्रशंसक मिस नहीं करना चाहेंगे। संगीत और भावनाओं के माध्यम से एक अविस्मरणीय यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जो आपको ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट देगी। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मेरे प्रशंसक कैसी प्रतिक्रिया देंगे।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो रॉकस्टार डीएसपी “पुष्पा 2: द रूल” और “कांगुवा” में अपने संगीत कौशल से फैंस को बेमिसाल म्यूजिक देने की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही वह विकास बहल के निर्देशन में अजय देवगन और आर. माधवन के साथ एक अनाम फिल्म रिलीज के लिए भी तैयार हैं, जो 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY