गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने महाराष्ट्र में अपने पहले शोरूम का भव्य उद्घाटन किया

0
274

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । 31 जनवरी 2023 : गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स, इबलु रेंज के निर्माता, ने महाराष्ट्र के पुणे में अपने पहले शोरूम मैसर्स सौरभ व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड का उद्घाटन किया। विश्‍व-स्‍तरीय टेक्‍नोलॉजी द्वारा समर्थित, यह शोरूम उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने का एक अलग तरह का अनुभव प्रदान करेगा और क्षेत्र के लोगों को इलेक्ट्रिकल वाहनों को अपनाने के लिए जागरूक करेगा।

इस शोरूम का उद्घाटन पुलिस आयुक्त (ट्रैफिक) आईपीएस श्री विजय मागर और पुणे के आरटीओ डॉ. अजित शिंदे ने किया। यह शोरूम 1700 वर्गफीट में फैला है और पुणे के गंगाधाम-कोंडवा रोड पर स्थित है। शोरूम का पूरा पता 22 और 23 गगन सिग्नेट, गंगाधाम कोंडवा रोड, नाना नानी पार्क के पास, कोंडवा बीके, पुणे-411048 है।

इस शोरूम की खासियत यह है कि इसमें उपभोक्ताओं को गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स द्वारा प्रदान की जाने वाली 3एस सुविधाओं तक पहुंच मिलेगी। शोरूम में ब्रैंड के सफर को भी लोगों के सामने पेश किया जाएगा और यह उपभोक्‍ताओं की इलेक्ट्रिक वाहन से जुड़ी सारी जरूरतें एक ही छत के नीचे पूरी करेगा।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने कहा, “हम देश के ऑटोमोबाइल हब पुणे में प्रवेश कर बेहद उत्साहित हैं। गोदावरी के ईवी विजन का क्षेत्र में नेतृत्व करने के लिए श्री सौरभ डोलास सही पार्टनर थे। यह महाराष्ट्र में हमारा पहला शोरूम है और इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को हमारे ब्रैंड और प्रॉडक्ट्स का बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है। हमने हाल ही में इबलु रेंज के प्रॉडक्ट्स के लॉन्‍च के साथ अपना सफर शुरू किया है और हमारा मानना है कि इस क्षेत्र में लोग तेजी से ईवी को अपना रहे हैं। हम ज्यादा से ज्यादा शोरूम और नए-नए प्रॉडक्ट्स के जरिए अपनी उपस्थिति बढ़ाना जारी रखेंगे और अपने उपभोक्ताओं को ईवी के बेहतरीन स्वामित्व के अनुभवों में से एक की पेशकश करेंगे।”

मैसर्स सौरभ व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक श्री सौरभ डोलास ने कहा, “हमें पुणे में गोदावरी मोटर्स के साथ लंबी साझेदारी की उम्मीद है। गोदावरी इलेक्ट्रिक ने भारत में अपने सफर की काफी बेहतरीन शुरुआत की है। हम इलेक्ट्रिक वाहन के सेग्मेंट में इस रफ्तार का उपयोग करना चाहते हैं और क्षेत्रीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं। हमारा शोरूम और स्टाफ उपभोक्ताओं की सभी जरूरतों को पूरा करने के संसाधनों से लैस है। शोरूम में उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिकल वाहनों से संबंधित सारे सवालों का जवाब भी मिलेगा। हम गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ अच्छी मांग और एक लाभदायक साझेदारी की उम्मीद कर रहे हैं।”

इस शोरूम में हाल ही में लॉन्च ई-ऑटो (एल5एम) इबलु रोज़ी और ई-बाईसिकल रेंज की इबलु स्पिन को प्रदर्शित किया जाएगा। यह तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध होंगे। उपभोक्ता इस शोरूम में आकर इन प्रॉडक्ट्स का अनुभव कर सकते हैं और शोरूम में पसंदीदा प्रॉडक्ट्स की बुकिंग करा सकते हैं। गोदावरी ने उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए लोन दिलाने के लिए कई बैंकों और एनबीएफसी के साथ साझेदारी की है। इन दोनों वाहनों की डिलिवरी इस महीने के अंत से मिलनी लगेगी।

LEAVE A REPLY