गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने दिल्‍ली में एक नये शोरूम का उद्घाटन किया

0
518

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / नई दिल्‍ली, 28 अप्रैल 2023: इबलु रेंज का उत्‍पादन करने वाली गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने शाहदरा, नई दिल्‍ली में अपने नये शोरूम- संतोष टायर्स एण्‍ड व्‍हील्‍स का उद्घाटन किया है। दिल्‍ली में इलेक्ट्रिक वाहनों(ईवी) को अपनाने की गति बढ़ाने और यहाँ के परिवहन में बदलाव लाने के लिये गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स सबसे अत्‍याधुनिक प्रौद्योगिकी से समर्थित विश्‍व-स्‍तरीय उत्‍पादों की आपूर्ति करती है। यह दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्र में कंपनी का दूसरा शोरूम है। पहले शोरूम का उद्घाटन गुरूग्राम में हुआ था।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स का नया शोरूम 592/20-बी/3, ओल्‍ड नंबर-83-बी, विश्‍वास नगर, शाहदरा, दिल्‍ली-110032 में स्थित है। संतोष टायर्स एण्‍ड व्‍हील्‍स भारत के तेजी से विकसित हो रहे ईवी बाजार में एक नया आश्रयी है और इसके द्वारा व्‍यवसाय इलेक्ट्रिक परिवहन को अपना सकेंगे। शोरूम में ग्राहकों की सभी बिक्री-पश्‍चात आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिये एक सर्विस फैसिलिटी है और डीलरशिप को परिवहन उद्योग के भीतर व्‍यवसाय में 20 वर्षों का अनुभव है और वह क्षेत्र में लोडर्स, टू-व्‍हीलर्स और थ्री-व्‍हीलर्स जैसे वाहनों की आपूर्ति करती है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने कहा, “इलेक्ट्रिक यातायात को आसानी से अपनाना देश की राजधानी के लिये बेहद महत्‍वपूर्ण है, क्‍योंकि इससे भारत के दूसरे हिस्‍सों के लिये एक उदाहरण स्‍थापित होगा। नई दिल्‍ली में हमारी नई डीलरशिप पर्यावरण के अनुकूल और स्‍थायी परिवहन को अपनाने में व्‍यवसायों की सहायता करेगी और पर्यावरण की स्थिति को बेहतर बनाने तथा प्रदूषण को रोकने के शहर के प्रयासों में मददगार होगी। संतोष टायर्स एण्‍ड व्‍हील्‍स के साथ हमारी भागीदारी हमें बड़ी संख्‍या में ग्राहकों तक पहुँचने और क्षेत्र में ईवी थ्री-व्‍हीलर को अपनाये जाने में तेजी लाने में समर्थ बनाती है।”

संतोष टायर्स एण्‍ड व्‍हील्‍स की मालिक सुश्री इंदु चोपड़ा ने कहा, “दिल्‍ली शहर में स्‍थायी यातायात को अपनाने में धीरे-धीरे बढ़ोतरी देखने को मिली है। इस गठजोड़ के साथ हम भारत के इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में कदम रखते हुए उत्‍साहित हैं और दिल्‍ली-एनसीआर में ईवी को अपनाने में बढ़ोतरी करने के लिये समर्पित हैं। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ हमारा गठजोड़ हमारे लिये एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है और हमें हर किसी के लिये सुरक्षित तथा स्‍थायी भविष्‍य की आशा है।‘’

इस शोरूम में हाल ही में लॉन्‍च हुआ ई-ऑटो (एल5एम) इबलु रोज़ी और ई-बाइसिकल की रेंज इबलु स्पिन भी होगी, जोकि तीन वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है। ग्राहक सीधे शोरूम में आकर इन उत्‍पादों का अनुभव ले सकते हैं और बुकिंग कर सकते हैं।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के विषय में:
जुलाई 2019 में गोदावरी ईमोबिलिटी के नाम से लॉन्च हुई गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स (ईवी प्रोडक्ट्स की इबलु रेंज बनाने वाली) का लक्ष्‍य लाखों लोगों को स्व/रोजगार देना और अपने अत्याधुनिक यातायात समाधानों से देश में कार्बन फुटप्रिंट को कम करना है। यह सिद्धार्थ अग्रवाल और महेन्द्र अग्रवाल के दिमाग की उपज है और इसकी संस्थापना ईवी उत्पादों की एक संपूर्ण श्रृंखला की पेशकश करते हुए प्रदूषण-रहित और स्थायी यातायात प्रदान करने के विचार से हुई थी। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स को यह बात अनोखा बनाती है कि वह उन पहली कंपनियों में से एक है, जिन्होंने भारत के ईवी क्षेत्र में लीजिंग का एक मॉडल लॉन्‍च किया है। ज्यादा विवरण के लिये https://www.geml.in/ देखें।

LEAVE A REPLY