जन्मदिन स्पेशल नरगिस फाखरी मनोरंजन उद्योग में उनके शानदार करियर की एक झलक!

0
140

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आज एक प्रतिभाशाली और करिश्माई अभिनेत्री का जन्मदिन है, जिसने “रॉकस्टार”, “मद्रास कैफे” और “मैं तेरा हीरो” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को हमेशा प्रभावित किया है। यह खूबसूरत महिला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और मॉडल नरगिस फाखरी हैं। आईये उनके जन्मदिन के अवसर पर मनोरंजन की दुनिया में उनकी उल्लेखनीय यात्रा पर एक नज़र डालें।

नरगिस फाखरी सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रहीं, उन्होंने 2015 की कॉमेडी “स्पाई” में अभिनय करते हुए हॉलीवुड में भी अपना कदम रखा। सितारों से सजी इस फिल्म में उनके साथ मेलिसा मैक्कार्थी, जेसन स्टैथम, रोज़ बायरन और जूड लॉ जैसे ए-लिस्टर्स शामिल थे। नरगिस ने एक अंडरकवर एजेंट लिया की भूमिका निभाई और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई, जिससे वैश्विक मंच पर उनकी स्थिति और मजबूत हो गई।

अपनी उपलब्धियों से परे, नरगिस अपने साहसी और स्पष्टवादी व्यक्तित्व के लिए भी जानी जाती हैं। वह निडर होकर विभिन्न विषयों पर अपने विचार व्यक्त करती हैं और अपने प्रामाणिक होने से नहीं डरती हैं। नरगिस फाखरी के फैंस उनकी आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री अपने करियर में एक और रोमांचक अध्याय का वादा करते हुए, सीरीज़ “टटलूबाज” के साथ ओटीटी मनोरंजन क्षेत्र में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

LEAVE A REPLY