मामाअर्थ में अपने निवेश से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कितनी कमाई की जानिये, डिटेल्स इनसाइड!

0
136

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक सफल एंटरप्रेन्योर शिल्पा शेट्टी ने भारत के अग्रणी डिजिटल-फर्स्ट पर्सनल केअर और ब्यूटी ब्रांड मामाअर्थ की उल्लेखनीय सफलता की कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। निवेशकों के लिए लाभप्रदता और पर्याप्त रिटर्न की संभावना के लिए ब्रांड की खोज सराहनीय है, जिससे यह नेचुरल और इको-फ्रेंडली ब्यूटी प्रोडक्ट्स की पेशकश पर एक मजबूत फोकस के साथ प्रगति पर काम कर रहा है।

मामाअर्थ में शिल्पा शेट्टी के अटूट विश्वास और प्रभावशाली समर्थन ने ब्रांड की व्यापक मान्यता और सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। पैरेंट कंपनी, होनासा कंज्यूमर ने हाल ही में ₹1,700 करोड़ का आईपीओ लॉन्च किया है, जिसे सिकोइया कैपिटल, जो अब पीक XV है, जैसे निवेशकों का समर्थन प्राप्त है। ब्रांड की क्षमता में शिल्पा शेट्टी का भरोसा उनके ₹6.7 करोड़ के शुरुआती निवेश से प्रमाणित होता है, जो केवल पांच से छह वर्षों में प्रभावशाली ₹80 से ₹90 करोड़ तक बढ़ गया है।

मामाअर्थ, शिल्पा शेट्टी के सेलिब्रिटी समर्थन के तहत, एक आकर्षक निवेश अवसर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करते हुए उल्लेखनीय वृद्धि और लाभप्रदता के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY