रोहित सराफ ने अभिनव मिश्रा के साथ हाथ मिलाया, उनके लेटेस्ट समर कलेक्शन – ‘निलुफर’ में चमके!

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर अभिनव मिश्रा ने अपने लेटेस्ट समर कलेक्शन ‘नीलुफर’ की घोषणा करने के लिए यंग हार्टरॉब रोहित सराफ को चुना। रोहित के चार्म और बॉय नेक्स्ट डोर इमेज ने इस यूनिक समर कलेक्शन की फ्रेश में एक स्पर्श जोड़ा है।

रैफल्स उदयपुर में रोहित सराफ की मुख्य भूमिका के साथ खूबसूरती से फिल्माई गई, ‘नीलुफर’ उन उपलब्धि हासिल करने वालों की एक पीढ़ी को ट्रिब्यूट। रोहित सराफ ने साझा किया, “अभिनव मिश्रा का क्राफ्ट और डिजाइन हमेशा जादुई रहे हैं, जो पुरानी विश्व विरासत और नए युग के लोकाचार के बीच एक अटूट बंधन को प्रदर्शित करते हैं। यह पूरी तरह से एक शानदार अनुभव था और यह समर पार्टी हमेशा मेरी मेमोरी में अंकित रहेगी।”

इस कलेक्शन में लीनियर लाइन्स और फ्लोरल पैटर्न्स के आधार पर मुगल मोटिफ्स से प्रेरित प्रिंट हैं। एम्ब्रायडरी, क्लासिक मिरर वर्क, डोरी और ज़री के साथ लाइट पेस्टल कलर हैं। यह कलेक्शन अभिनव मिश्रा के मिरर-वर्क के सिग्नेचर क्राफ्ट पर केंद्रित है, जो महिलाओं और पुरुषों के कुटूरियर में फैशन डिजाइनर द्वारा प्रदर्शित सभी एनसेम्बल का मुख्य आधार है।

इसके अलावा, इश्क विश्क रिबाउंड के साथ, रोहित अगली बार ‘मिसमैच्ड 3’ में ऋषि शेखावत के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे। जबकि वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY