“मैंने इंडस्ट्री के अच्छे और बुरे दोनों पहलू को देखा है: इमरान हाशमी”!

0
127

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। डिज़्नी+ हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट की नई सीरीज़, शोटाइम का पहला ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जो बॉलीवुड के मूवर्स और शेकर्स की कहानियों और उनके गेम के टॉप पर बने रहने के उनके स्ट्रगल पर आधारित है। सीरीज़ के लीडिंग मैन इमरान हाशमी ने ट्रेलर के हर फ्रेम को अपने करिज्मा और स्क्रीन प्रजेंस से जगमगा दिया है। हाशमी एक प्रभावशाली फिल्म प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने ओपनिंग लाइन्स में नेपोटिज़्म पर कटाक्ष करता है। वह कहते हैं, ”एव्री आउटसाइडर वान्ट्स टू बी एन इनसाइडर।” ट्रेलर उन्हें शोबिज़ में एक पावरफुल प्लेयर के रूप में स्थापित करता है।

नेटफ्लिक्स पर बार्ड ऑफ ब्लड की सफलता के बाद, ‘शोटाइम’ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हाशमी का दूसरा प्रदर्शन होगा। अपनी पसंद की भूमिकाओं से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मशहूर अभिनेता ने पहले कहा था, “इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक रहने के कारण, मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पहलू देखे हैं, इसलिए जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसे स्वीकार कर लिया। इसका हिस्सा बनने का अवसर और विभिन्न स्तरों पर इसके पहलुओं के साथ खुद को जोड़ सकता है, इसलिए शो के लिए हामी भरी। हमने हमेशा दर्शकों को बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक देखा है। तो बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार रहिये।”

सुमित रॉय, शोरनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित, मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, इस शो में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन हैं। शोटाइम अगले साल की शुरुआत में डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

LEAVE A REPLY