जैसे युवाओं से 75 फीसदी रोजगार का वादा पूरा किया, वैसे ही बुजुर्गों की पेन्शन का भी बंदोबस्त करेंगे – दिग्विजय चौटाला

0
1019

Today Express News / Report / Ajay Verma / चंडीगढ़9 जुलाई। जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में मौजूदा बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार मजबूती के साथ प्रदेश हित में कार्य करती हुई आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जनता से किए हुए वादों को दोनों पार्टियां मिलकर पूरा करने में लगी हुई है। दिग्विजय ने कहा कि गठबंधन सरकार ने जिस तरह प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के लिये निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां देने के वादे को पूरा करने की दिशा में मजबूत कदम उठाया है, उसी तरह प्रदेश के बुजुर्गों से किए बुढ़ापा पेंशन के वादे को पूरा करने का काम किया जायेगा। दिग्विजय चौटाला ने बुढ़ापा पेंशन 5100 रूपये देने के इरादे को दोहराते हुए कहा कि गठबंधन सरकार बुजुर्गों के सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने देगी और अपने कार्यकाल पूरा होने से पहले बुढ़ापा पेंशन 5100 रूपये कर दी जायेगी।

वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी दोनों एक और एक ग्यारह होकर वहां चुनाव लड़ते हुए कांग्रेस का अंहकार तोड़ेंगी और जनता के आर्शीवाद से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के परिवार की जैसे लोकसभा चुनाव में गलतफहमी दूर हुई थी उसी तरह बरोदा उपचुनाव में भी हो जाएगी। दिग्विजय ने कहा कि बरोदा क्षेत्र जननायक चौधरी देवीलाल जी का राजनीतिक क्षेत्र रहा है और वहां से जननायक की विचारधारा वाले उम्मीदवार लगातार 7 बार जीते हैं।

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में वह जनता के बीच प्रदेश सरकार के जनहितैषी कार्यों और विकास योजनाओं को लेकर जाएंगे। उन्होंने आगे विश्वास जताते हुए कहा कि बरोदावासी भी गठबंधन सरकार के विकास कार्यों को देखते हुए उनके साथ चलने का कार्य करेंगे। वहीं बरोदा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनके मेहनती कार्यकर्ता अपनी जीत को निश्चित से सुनिश्चित करने में जुटे गये है।

LEAVE A REPLY