कैटरीना कैफ की के ब्यूटी ने ग्लैमर को फिर से परिभाषित करने वाला लिप ऑयल किया लॉन्च!

0
156

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ ने एक बार फिर एक बिजनेस आइकन और ब्यूटी इंडस्ट्री में एक प्रमुख हस्ती के रूप में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, जिसके बारे में चर्चा जोरों पर है। इस बार वह अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट लिप ऑयल के लॉन्च से काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। यह कदम उन्हें न केवल एक ट्रेलब्लेजर के रूप में स्थापित करता है बल्कि अपने कॉस्मेटिक ब्रांड को लगातार बढ़ाने के प्रति उनके समर्पण को भी दर्शाता है, जो उनके शानदार करियर में एक और उल्लेखनीय उपलब्धि है।

के ब्यूटी लिप ऑयल लाइटवेट फ़ॉर्मूले की खूबी के साथ होंठों को लिप हाइड्रेशन करने वाला ग्लॉस लुक देता है। अपने नए प्रोडक्ट के लॉन्च होने के अवसर पर कैटरीना कैफ ने कहा, “मैं इस प्रोडक्ट को लॉन्च करते हुए बहुत खुश हूँ, खासकर एक लिप ऑयल एनथुसिएस्ट के रूप में। हमारा के कम्यूनिटी हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमेशा ही रहता है और इसीलिए हमने आपके अनुरोधों को सुनते हुए के ब्यूटी हाइड्रेटिंग लिप ऑयल तैयार किया है। यह लिप ऑयल ग्लॉसी शाइन के साथ पूरे दिन मेरे होठों को पोषण देने और उनकी रक्षा करने का भी काम करता है। मुझे विश्वास है कि हमारा लिप ऑयल सभी का फेवरेट प्रोडक्ट बन जाएगा!”

ब्यूटी इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ का कदम आत्मविश्वास बढ़ाने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। के ब्यूटी लिप ऑयल खूबसूरती और एलिगेंस का मिश्रण है, जो ब्यूटी एनथुसिएस्ट के लिए एक बेहतरीन लॉन्च है।

LEAVE A REPLY