कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की “मेरी क्रिसमस” में काम करने का अपना अनुभव साझा किया!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में एक सोशल मीडिया ‘क्यूं एन ए’ में, बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने “मेरी क्रिसमस” के निर्माण के बारे में अपना अनुभव साझा की, जिसमें बिहाइंड द सीन्स के डिटेल्स शामिल थे। तमिल डायलॉग से लेकर निर्देशक श्रीराम राघवन के समर्पण की प्रशंसा करने तक, कैटरीना ने फिल्म की चुनौतियों और एक शानदार टीम के साथ कॉलेबोरेट करने की खुशी पर बात की।

जैसे ही हम बातचीत में आगे बढ़े, कैटरीना ने “मेरी क्रिसमस” फिल्माने के अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मेरी क्रिसमस मेरे करियर में सबसे सुखद अनुभवों में से एक रही है। श्रीराम सर ने मुझे अब तक की सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक दी, जो काफी चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन परिणाम ने मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व महसूस कराया।” उन्होंने विजय सेतुपति के साथ काम करने का उनका अनुभव भी साझा किया। उन्होंने इसे “अद्वितीय, असामान्य और “संतोषजनक बताया।” कैमरे के सामने दिखावे से रहित विजय की कैटरीना के साथ केमिस्ट्री शानदार है, जो सेट पर सामने आने वाली प्रामाणिकता को उजागर करती है। कैटरीना कैफ के अनुभव “मेरी क्रिसमस” के पीछे की यात्रा की एक यादगार कहानी पेश करते हैं। यह फिल्म प्यार का एक सहयोगी प्रयास थी, जो एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हुए दर्शकों को पसंद आई।

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत “मेरी क्रिसमस” 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ हुई, जिसमें शानदार और अनुभवी कलाकारों की एक टोली है।

LEAVE A REPLY