कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी शहजादा के लिए मुंडा सोना हूं मैं की शूटिंग के पीछे के पागलपन और मस्ती को साझा किया।

0
610
Kriti Sanon Shares Munda Sona Hoon Main BTS & The Picture Perfect Song Wasn't An Easy One To Shoot

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । शहजादा के पहले गाने मुंडा सोना हूं मैं , ने स्पष्ट रूप से हमें जोरदार बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर दिया है। अभिनेत्री ने इस बेहतरीन गाने को बनाने के पीछे पागलपन और मस्ती पर एक वीडियो साझा किया है।

यहां वीडियो देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वीडियो में हम कृति-कार्तिक को आइस टी की चुस्की लेते हुए देख सकते हैं, कृति अप्रत्याशित बारिश से खुद को बचाते हुए, फाइनल टेक से पहले शॉट्स का अभ्यास करती हैं, कार्तिक आर्यन को पॉवर नैप लेते हुए और ढेर सारी मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

मुंडा सोना हूं मैं फिल्म का पसंदीदा ट्रैक होने के कारण पहले स्थान पर है। गाने ने पहले ही लाखों व्यूज को पार कर लिए हैं और दर्शकों को कार्तिक-कृति की केमिस्ट्री पसंद आ रही है। यह जोड़ी शहजादा के प्रचार के लिए उड़ानें भर रही है और जहां भी जाती है वहां क्रेज पैदा कर रही है।

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है। फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY