लायंसगेट और पीवीआर पिक्चर्स 24 मार्च को सिनेमाघरों में जॉन विक: चैप्टर 4 लाएंगे

0
479
Lionsgate and PVR Pictures bring John Wick Chapter 4 to theaters March 24

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए प्रशंसक एक मेगा-ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो सकते हैं। लायंसगेट की बड़ी-टिकट वाली फ्रेंचाइजी, जॉन विक, वैश्विक आइकन कीनू रीव्स अभिनीत, एक नए अध्याय के साथ वापस आ गई है!

नए अध्याय के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, कीनू रीव्स ने कहा, “हमने जॉन विक की पिछली फिल्मों के विश्व-निर्माण का विस्तार किया है, जिसमें बहुत सारे मज़ेदार और अप्रत्याशित घटनाक्रम और चरित्र हैं। हमारे पास जॉन विक एक्शन के नए स्तर और नए हथियार भी हैं, और मसल कार वापस आ गई हैं! इस कहानी में, विंस्टन बदला लेने में उस्ताद है और विक को एक असंभव प्रतीत होने वाली स्थिति से बाहर निकालने का एकमात्र तरीका है।”

आप जॉन विक के लिए टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं: अध्याय 4 (गुरुवार प्रीमियर सहित) पेटीएम और बुकमाईशो से अग्रिम रूप से बुक कर सकते हैं। आप पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की टिकट बुकिंग ऐप या वेबसाइट भी बुक कर सकते हैं। शीर्षक चार भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध है। फिल्म कई प्रारूपों में रिलीज़ होती है जिसमें IMAX, 4DX, MX4D, DBOX, ICE और 2D शामिल हैं।

लायंसगेट और पीवीआर पिक्चर्स भारत में 24 मार्च 2023 को जॉन विक: चैप्टर 4 को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। यह फिल्म भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY