शराब तस्करों के खिलाफ एसजीएम नगर थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

0
1429
Major proceedings of SGM Nagar police station against liquor smugglers.

फरीदाबाद: थाना एसजीएम नगर पुलिस ने 900 पेटी देसी मस्ताना शराब सहित एक आरोपी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। ACP धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कल रात्रि एसजीएम नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि आईसर कैंटर में 900 पेटी शराब गलत तरीके से फरीदाबाद में लाई जा रही है। जिस पर थाना एसजीएम नगर प्रभारी ने टीम तैयार कर टीम को मुल्ला होटल नजदीक सैनिक कॉलोनी गेट नंबर 1 पर नाकाबंदी करने का आदेश दिया।

दुरुस्त नाकाबंदी के चलते पुलिस टीम ने आईसर कैंटर को नाके पर दबोच लिया। आईसर कैंटर को चेक करने पर उसमें पुलिस ने 900 पेटी देसी शराब मस्ताना होना पाया। आईसर कैंटर चला रहे आरोपी चालक संतोष निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश हाल निवासी फरीदाबाद को पुलिस ने परमिट दिखाने के लिए कहा तो आरोपी ने परमिट दिखाया जोकि शराब का परमिट हथीन (पलवल) से भिवानी का था। आरोपी को मौके पर काबू कर शराब से भरे हुए आईसर कैंटर को थाना एसजीएम नगर लाया गया। एसजीएम नगर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपीयों ने यह शराब हथीन पलवल से भिवानी ले जाने के लिए परमिट बनवाया था। लेकिन आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब को अवैध तरीके से फरीदाबाद में सप्लाई करना चाहते थे। इसके चलते आरोपी शराब को सोहना गुरुग्राम होते हुए पहाड़ी के रास्ते टोल प्लाजा होते हुए शराब को लेकर फरीदाबाद आ गया, जो कि कानूनी रूप से जुर्म है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसको यह शराब फरीदाबाद में शराब के एक ठेकेदार के पास लेकर जानी थी।

आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है , आरोपी को आज अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, दौराने रिमांड आरोपी से मुख्य आरोपी के बारे में पूछताछ कर उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी से पुलिस ने 150 पेटी बोतल, 250 पेटी अधे, 500 पेटी पव्वे कुल 900 पेटी मस्ताना देसी शराब बरामद हुई है।

LEAVE A REPLY