दिल्ली में होनेवाले ‘लिट फेस्ट’ में शामिल होंगे जाने-माने कई वक्ता

0
261
Many eminent speakers will participate in 'Lit Fest' to be held in Delhi

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / नई दिल्ली: लेखकों डॉ. हर्षाली सिंह और मोना वर्मा की साहित्यिक कोशिश हाउस ऑफ हार्मनी रविवार 16 अप्रैल को राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला संस्करण ‘स्प्रिंग फेस्ट 2023’ मनाएगा। साहित्यिक सम्मेलन दिल्ली में ग्रेटर कैलाश पार्ट—2 में कुंजुम बुकस्टोर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रतिष्ठित लेखक, कवि, सामाजिक परिवर्तन के नीतिकार, पत्रकार और फिल्म निर्माता महिला-केंद्रित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक साथ जुटेंगे जो एक जागरूक पारिस्थितिकी तंत्र के लिए प्रासंगिक भी है।

साहित्य महोत्सव में प्रमुख अतिथि वक्ताओं में पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और ब्रांडिंग विशेषज्ञ राहुल मित्रा, वीएसएम सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी एसएम, टाइम्स ऑफ इंडिया की कार्यकारी संपादक—स्तंभकार विनीता नांगिया, सामाजिक कार्यकर्ता महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और अनुराग चौहान, ह्यूमन फॉर ह्यूमैनिटी के संस्थापक, प्रख्यात वकील और केएलएफ के संस्थापक सुमंत बत्रा, द हिंदू बिजनेस लाइन के एसोसिएट एडिटर शिशिर सिन्हा, न्यूज़9 प्लस के संपादक संदीप उन्नीथन और आर्ट क्यूरेटर और इतिहासकार डॉ. अलका पांडे, रीडोमेनिया के संस्थापक और प्रकाशक दीपांकर मुखर्जी और ओम बुक्स में एडिटर-इन-चीफ शांतनु रॉय अन्य प्रसिद्ध लेखकों और कलाकारों की लंबी सूची के बीच अपनी बात रखेंगे। दिल्ली में किताबों की एक उभरती दुकान ‘कुंजुम’ द्वारा संचालित ‘स्प्रिंग फेस्ट 2023’ को इसके संस्थापक अजय जैन और सुबीर डे के नेतृत्व वाली उनकी टीम का समर्थन प्राप्त है।

हाउस ऑफ हार्मनी के संस्थापक डॉ. हर्षाली सिंह और मोना वर्मा स्वयं लेखक और कलाकार हैं, जिनके पास विशाल कार्य और विभिन्न संकलनों में योगदान है। उन्होंने नए लेखकों और कलाकारों को आवाज देने के उद्देश्य और दृष्टि के साथ हाउस ऑफ हार्मनी की स्थापना की, जो प्रासंगिक मुद्दों पर आरामदायक फायरसाइड चैट के अलावा आकर अपने काम का प्रदर्शन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY