मास्टरचाउ ने असली चाइनीज़ का चैम्पियन बनने के लिए प्रसिद्ध शेफ रणवीर बरार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है

0
97

इस रोमांचक पहल से, ब्रैंड का लक्ष्य भारत में प्रामाणिक चाइनीज़ पेश करने वाले नज़दीकी गंतव्य के रूप में उभरना है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | नई दिल्ली 29 अप्रैल 2024: रेडी-टू-कुक एशियन स्टेपल में विशेषज्ञ होमग्रोन भारतीय ब्रैंड, मास्टरचाउ ने पूरे गर्व से सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। इस रणनीतिक सहयोग का उद्देश्य विश्वसनीयता, भरोसे, और स्पष्टता पर ज़ोर देते हुए, मास्टरचाउ को “असली चाइनीज़” व्यंजनों के लिए पसंदीदा गंतव्य के रूप में स्थापित करना है।

रणवीर बरार और मास्टरचाउ दोनों ही प्रामाणिकता और गुणवत्ता के प्रति साझातौर पर प्रतिबद्ध हैं, जो उनके बीच सहयोग होने की बड़ी वज़ह बना। “असली चाइनीज़” टैगलाइन के साथ, यह साझेदारी शेफ की कुलिनरी विशेषज्ञता और वास्तविक स्वाद के प्रति जुनून को दर्शाती है। बरार की कुलिनरी फ़िलॉसफ़ी के साथ जुड़कर, मास्टरचाउ का लक्ष्य बाज़ार में प्रामाणिक चाइनीज़ व्यंजनों के विश्वसनीय प्रदाता के रूप में अपनी मौजूदगी को मजबूत करना है। आकर्षक रणवीर बरार ने मास्टरचाउ की भावना को भी आदर्श मूर्तरूप दिया है, जो अपनी प्रामाणिक और स्वादिष्ट चाइनीज़ स्टाइल की पेशकशों से अपने निरंतर बढ़ते और निष्ठावान कस्टमर बेस हेतु स्वाद के मानदंड बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

एक प्रमुख कुलिनरी सेलेब्रिटी के रूप में शेफ बरार का प्रभाव और प्रतिष्ठा मास्टरचाउ ब्रैंड के प्रसार को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने के लिए तैयार है। उनकी विश्वसनीयता और विशेषज्ञता का लाभ उठाकर, मास्टरचाउ का लक्ष्य पैकेज्ड फूड मार्केट के अपने प्रतिस्पर्धियों तुलना में, विशेष रूप से एशियाई व्यंजन सेक्टर में, अपनी अलग पहचान बनाना है। इस सहयोग से, ब्रैंड अपने कुलिनरी अनुभवों में प्रामाणिकता और गुणवत्ता को महत्व देने वाले उपभोक्ताओं के साथ गहराई से जुड़ना चाहता है।

मास्टरचाउ के साथ साझेदारी करने पर, शेफ रणवीर बरार ने कहा, “एक शेफ के रूप में, मैं यादगार कुलिनरी अनुभव देने के लिए असली स्वाद और सामग्रियों का इस्तेमाल करने के महत्व पर विश्वास करता हूं। मैं मास्टरचाउ के साथ हाथ मिलाने और उनके उत्पादों की बेहतरीन रेंज से प्रामाणिक एशियाई व्यंजनों का चैंपियन बनने को लेकर रोमांचित हूं। मास्टरचाउ के साथ, मैं पूरे भारत के हर घर में ‘असली चाइनीज़’ स्वाद पहुंचाने के लिए उत्सुक हूं।”

मास्टरचाउ के संस्थापक, श्री विदुर कटारिया ने कहा, “रणवीर बरार हर उस बात के प्रतीक हैं, जिनका हम समर्थन करते हैं – प्रामाणिकता, नवीनता और लगातार कुलिनरी उत्कृष्टता पाने की कोशिश करना। अपनी अनूठी विशेषज्ञता और अच्छे खाने के प्रति जुनून के साथ, वह मास्टरचाउ के ब्रैंड लोकाचार का स्पष्ट प्रतिबिंब हैं, और साथ में, हम इस उद्योग में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। हम कोई उत्पाद बस पेश नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक अनुभव की पेशकश भी कर रहे हैं, जो हर बाइट के साथ अनूठे स्वाद और गुणवत्ता का वादा करता है। रणवीर के साथ काम करके, हम लोगों द्वारा घर में चाइनीज़ खाने का अनुभव करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

LEAVE A REPLY