म्यूजिकल एक्सट्रावेगांजा ‘उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल’ में उमराव जान के रूप में नीतू चंद्रा करेंगी अभिनय!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ‘उमराव जान अदा: द वेस्टेंड म्यूजिकल’ नामक प्ले में उमराव जान का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो फैंस और दर्शकों के लिए एक विजुअल स्पेक्टेकल होने का वादा करता है। मीट शाह के ब्लू वेव इवेंट्स और ग्रेविटी ज़ीरो द्वारा निर्मित, यह प्ले एक ग्रैंड म्यूजिकल के रूप में आइकोनिक कैरेक्टर्स की यात्रा की एक असाधारण झलक दिखायेगा।

मीत शाह का ब्लू वेव इवेंट्स, जो भारत में असाधारण कार्यक्रम आयोजित करने के लिए जाना जाता है, भारत के साथ-साथ यूएस में ‘उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल’ प्रस्तुत करेगा। यह प्ले नीतू की शानदार एक्टिंग और डांस स्किल्स को उजागर करेगा। राजीव गोस्वामी द्वारा निर्देशित, यह म्यूजिकल प्ले फैंस को एक ऐसा विजुअल स्पेक्टेकल देगा, जो उन्होंने अब तक भारतीय मंच पर पहले कभी नहीं देखा है। इसमें प्रतिष्ठित “दिल चीज़ क्या है” ट्रैक भी शामिल होगा, जिसमें मूल रूप से प्रसिद्ध एक्ट्रेस रेखा थीं और उस्ताद खय्याम द्वारा कंपोज किया गया था। इस प्ले के लिए सलीम-सुलेमान ने म्यूजिक तैयार किया है। जबकि, इसकी स्क्रिप्ट वरुण गौतम ने लिखी है। कोरियोग्राफर पूजा पंत अपने स्टेप्स, कोरियोग्राफी और हुनर से म्यूजिकल की विजुअल अपील को बढ़ाएंगी।

‘उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल’ का प्रीमियर 9 मार्च, 2024 को अहमदाबाद में होगा। नॉर्थ अमेरिकन टूर 12 अप्रैल को न्यू जर्सी से शुरू होगा और 1 जून को वाशिंगटन डीसी में पूरा होगा।

LEAVE A REPLY