दीपावली की पूर्व संध्या पर फरीदाबाद IMA की मेंबर डॉ अर्चना भाटिया का कोरोना से ऑकस्मिक निधन होने पर पूरी फरीदाबाद आइ एम ए और हरियाणा आई एम ए शोकग्रस्त है।

0
617
डॉ अर्चना भाटिया एक बहुत ही मृदुभाषी व मरीजों को प्यार से देखभाल करने वाली स्त्री रोग विशेषज्ञ थी। वह सेक्टर 7 में अपने एक नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करती थी। उनके पति डॉ पंकज भाटिया एक हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं।वह भी उनके साथ उसी नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करते हैं। मरीजों की देखभाल करते हुए उनको कोरोना का इंफेक्शन हुआ। उनको इस बीमारी के लिए पहले सर्वोदय हॉस्पिटल में दाखिल किया गया। उसके बाद 10 नवंबर को मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। वह इस बीमारी से जूझते हुए 13 नवंबर देर सायं को मेदांता अस्पताल में इस दुनिया को छोड़ कर चल बसी।
 पूरे हरियाणा प्रदेश के आई एम ए मेंबर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजन  शर्मा, स्टेट प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रभाकर शर्मा और स्टेट सेक्रेटरी डॉ विवेक मल्होत्रा ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है ।सभी मेंबर आशा करते हैं कि भारत सरकार और हरियाणा सरकार उनको एक कोरोना  योधा के रूप में घोषित किया करे।
डॉक्टर सुरेश अरोड़ा मीडिया प्रभारी
डॉक्टर पुनीता हसीजा
प्रधान
आई एम ए फरीदाबाद

LEAVE A REPLY