पंकज कपूर द वॉइस ऑफ भीड अस्तित्व की लड़ाई की जमीनी हकीकत दिखाती है !

0
552
the voice of bheed

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म के जरिए प्रवासी मजदूरों की अनदेखी और अनसुनी दलीलों पर रोशनी डाली है। ट्रेलर को हाल ही में रिलीज़ किया गया और इसने देश का ध्यान खींचा; अब, फिल्म सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गई है। भीड के निर्माताओं ने पंकज कपूर के किरदार का एक नया कैरेक्टर प्रोमो जारी किया है। यह वीडियो दर्शकों को कोविड के कुछ कड़वे समय की याद दिलाता है।

प्रोमो में, दृश्य से पता चलता है कि कैसे पंकज कपूर अपने साथियों के साथ घर पहुंचने की कोशिश कर रहे है, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। पंकज कपूर का किरदार दर्शकों को याद दिलाता है कि किस तरह समाज के भीतर कैसे गंभीर परिणाम हुए, और घर का रास्ता खोजने की कोशिश कर रहे लोगों की अनदेखी लड़ाई को दर्शाते है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया,
जब मानवता दांव पर हो, तो #भीड़ की आवाज पहले से कहीं और ज्यादा तेज हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Benaras (@benarasmediaworks)

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित और निर्देशित, ‘भिड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा अभिनीत एक उल्लेखनीय स्टारकास्ट है। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY