राजकुमार राव ने मिस्टर एंड मिसेज माही से ‘देखा तेनु’ का अनावरण किया, गाना दर्शकों को नॉस्टैल्जिक ट्रिप पर ले जाता है!

0
57

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। गाना, जिसका नाम ‘देखा तेनु’ है, जो ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक पॉपुलर सॉन्ग का रिहैश वर्जन है, फैंस के लिए एक ट्रीट है क्योंकि यह न सिर्फ उन्हें नॉस्टैल्जिक ट्रिप पर ही नहीं ले जाता है बल्कि कहानी की एक झलक भी देता है। यह गाना राव और उनकी को-स्टार जान्हवी कपूर के किरदारों के बीच के बंधन की एक झलक है। जैसे ही मोस्ट पावर पैक्ड एक्टर ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया, उनके फैंस इस चार्टबस्टर के बारे में प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इससे पहले, प्रड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर गाने को एक ऐसा ट्रैक बताया था, जो “कैरिज ऑन द प्यूरिटी ऑफ लव दैट इट डीड बिफोर।” उन्होंने कहा कि यह गाना उनके दिल के “बहुत करीब” है। इस गाने को मोहम्मद फैज़ ने गाया है और राजकुमार राव के फैंस पहले से ही इस ट्रैक को पसंद कर रहे हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘श्रीकांत’ के बाद मई में रिलीज होने वाली राव की दूसरी फिल्म है। एक्टर ने ‘श्रीकांत’ में दमदार अभिनय किया और साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बॉलीवुड का मोस्ट वर्सेटाइल परफ़ॉर्मर माना जाता है। अब, राजकुमार राव शरण शर्मा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, राव ‘स्त्री 2’ में विक्की के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए भी नजर आएंगे। उनके पास ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY