रणवीर सिंह लॉन्च करेंगे रॉकस्टार डीएसपी का पहला हिंदी सिंगल ‘ओ परी

0
342

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा  /लगभग सैकड़ों चार्टबस्टर सॉन्ग और फिल्म संगीत के लिए जिम्मेदार म्यूजिकल जीनियस, वह जादूगर जिसने हमें ‘ऊ अंतावा’, ‘श्रीवल्ली’, ‘सामी सामी’ और अन्य सॉन्ग्स दिए है, वह व्यक्ति जिसने हिंदी सहित कई भाषाओं और फिल्म उद्योगों में काम किया है जैसे की तमिल और तेलुगु । एकमात्र रॉकस्टार डीएसपी मुंबई में हैं और यह उनके प्रशंसकों के लिए सबसे रोमांचक खबर है

मेस्ट्रो ने अपना पहला हिंदी सिंगल ‘ओ परी’ रिलीज़ करने का फैसला किया है, टी सीरीज़ के सहयोग से, यह गाना भारत के हार्टथ्रोब, रणवीर सिंह द्वारा लॉन्च किया जाएगा। रणवीर सिंह, जिन्होंने कई मौकों पर रॉकस्टार डीएसपी के संगीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, आखिरकार उनकी आने वाली फिल्म सर्कस में डीएसपी का एक गाना उन पर फिल्माया जाएगा।

रॉकस्टार डीएसपी ने पहले कहा था कि इस विचार की प्रेरणा संगीत के प्रति उनके जुनून और माइकल जैक्सन के प्रति उनके सम्मान से आती है।

प्रसिद्ध संगीतकार हमें हिट के बाद हिट गाने देने की आदत डाल चुके हैं, जिन्होंने भारतीयों पर कब्जा कर लिया है, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह सॉन्ग एक पूर्ण धमाकेदार भी है। यह सॉन्ग डीएसपी की उच्च ऊर्जा को दर्शाता है और टी के लिए उनके सहज उत्साह से मेल खाता है। प्रशंसकों ने इस क्षण का लंबे समय से इंतजार किया है और हम इससे अधिक की कामना नहीं कर सकते थे।

LEAVE A REPLY