स्वराज इंडिया पार्टी से चुनाव लड़ चुकी रेनू खटटर व कई लोग हुए आप पार्टी में शामिल 

0
910
Renu Khatter and many people who have fought elections from Swaraj India Party, joined AAP party

Today Express News / Ajay verma / अरविन्द केजरीवाल,  मनीष सिसोदिआ की अगुवाई में दिल्ली मे किये गये अपने उच्च विकास कार्यों जैसे कि शिक्षा, स्वास्थ्य,भ्रष्टाचार में कमी, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, महिला सुरक्षा, CCTV और अन्य ऐसे कई कार्यो की वजह से आम आदमी पार्टी एक उम्मीद की तरह हर राज्य मे देखी जा रही है!जनता इस पार्टी को एक बदलाव के रूप में देख रही है!

और इस बदलाव की मुहीम को आगे हरयाणा मे भी लाया जाये, ऐसी कोशिश मे आज सुशील गुप्ता (राज्य सभा मेंबर) के नेतृत्व मे, फरीदाबाद ज़िले से रेनू खट्टर , जिन्होंने 2019 अक्टूबर मे स्वराज इंडिया पार्टी के माध्यम से फरीदाबाद 89 की सीट से MLA (विधायक) का चुनाव लड़ा और अपनी पहली ही कोशिश मे घर घर तक अपनी पहचान और छाप छोड़ने मे कामयाबी हाँसिल की। दिनेश चंदीला , गांव बूढऐना जो कि पिछले दो सालों से सामाजिक कार्यकर्ता के रूप मे काम कर रहे हैं। अरुण भारतीय, जो आम आदमी पार्टी के बहुत पुराने कार्यकर्ता रहे हैँ और पार्टी बनने से पहले के जागो फरीदाबाद के हर आंदोलन और जदोजहद मे अपना अहम् योगदान दिया।

इन तीनों सदस्यों ने आज औपचारिक रूप से आम आदमी पार्टी, दिल्ली के पंजाबी बाग़ स्थित कार्यालय मे सुशील गुप्ता  (राज्यसभा सदस्य) की उपस्थिति मे आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। रेनू खट्टर, अरुण और दिनेश ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के कार्यों और उनकी कार्यशैली से अत्यधिक प्रभावित है और वह फरीदाबाद जिले मे भी इसी तरह का उच्च बदलाव चाहते हैँ और इसी कारणवश वो आम आदमी पार्टी के साथ मिल कर मजबूती से फरीदाबाद क्षेत्र में चाहोमुखी विकास के काम करना चाहते हैँ।

वहाँ इस मीटिंग में मंजू गुप्ता – महिला ज़िला अध्यक्ष, भीम यादव – जिला सचिव, सुबोध शर्मा  – जिला प्रवक्ता, प्रीति दीक्षित – प्रदेश प्रभारी आम आदमी पार्टी के सदस्यों के रूप में एवं इस युवा और जुझारू टीम का हौसला बढ़ाने हेतु एडवोकेट  डेनसन जोसफ , मनोज वाधवा  और रोहित रावत भी शामिल रहे!

LEAVE A REPLY