एक छत के नीचे सभी जनसुविधाएं दे रही संकल्प यात्रा – राजेश नागर

0
322

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र में तीन स्थानों पर जनसमस्या निवारण शिविर लगाए गए। जहां पहुंचकर भाजपा विधायक राजेश नागर ने उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में प्रजापत चौपाल अगवानपुर, राधा वाटिका पोप कॉलोनी तिलपत और डेफोडिल स्कूल विनय नगर अगवानपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लगे शिविरों में लोगों ने पहुंचकर अपने सरकारी कार्यालयों से संबंधित अनेक कार्य करवाए। इनमें उज्ज्वला गैस योजना के तहत कनैक्शन, राशन कार्ड, विभिन्न प्रकार की पैंशन, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, स्थायी निवास प्रमाणपत्र, विकलांग प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र आदि अनेक प्रकार के कार्य मौके पर ही करवाए गए। जहां पहुंचकर विधायक राजेश नागर ने सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली और अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी जारी किए।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि घर घर जाकर लोगों को प्रशासनिक सेवाएं देने का विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता के प्रति करुणा है और इसे इस बेहतरी के साथ लागू कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंत्योदय के सपने को पूरा कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद व्यक्ति सरकारी कार्यालयों तक दौड़ कर अपनी मेहनत की कमाई को न खर्च करे और उसके समय की भी बचत हो। इसके लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की योजना बनाई गई है। जिसका मूल उद्देश्य स्वराज के सपने को पूरा करना है। इसके लिए जनता के घर तक प्रशासन को भेजा गया है। इस अवसर पर वासुदेव भारद्वाज, प्रहलाद शर्मा, रॉकी, प्रेम चौहान, लाल मिश्रा, सहीराम, सोहनपाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY