सान्या मल्होत्रा ​​के ऑरेंज बीच वियर लुक ने जलवा बिखेरा

0
528
Sanya Malhotra's orange beach wear look slays

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । सान्या मल्होत्रा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें देखने के लिए दर्शक हमेशा उत्सुक रहते हैं, चाहे वह कोई फिल्म हो, फैशन एस्केपेड हो या लक्मे फैशन वीक में वॉक हो। वो वह नाम है जो अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक में अपने सिसिलियन समर कलेक्शन को पेश करते हुए फ्लर्टेशियस इंडिया के लिए वॉक किया। वीडियो पहले से ही इंटर्नेट वायरल होना शुरू हो गए हैं और इससे पता चलता है कि वह अपने लुक को लेकर काफी कॉन्फिडेंस थी और आत्मविश्वास के साथ वॉक कर रही थी।

यहां पोस्ट देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

हम सान्या को अपने सुपर हॉट ऑरेंज मोमेंट के साथ और अपने पूरी तरह से टोन्ड वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं। उसके कर्ल उसके लुक में एक अतिरिक्त प्यार भरा एहसास जोड़ते हैं। प्रिंटेड केप लुक ने उनकी खुबसूरती को और बढ़ा दिया।

अपने पेशेवर काम के बारे में बात करते हुए, मोस्ट वांटेड अभिनेत्री अपनी चार बड़े बजट की परियोजनाओं जवान, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन किचन और कथल के विभिन्न शैलियों में बैक-टू-बैक शूट शेड्यूल में व्यस्त है। इस लिस्ट को देखते हुए, 2023 एक आशाजनक वर्ष की तरह लग रहा है।

LEAVE A REPLY