अपेक्षा पोरवाल की ये 6 लूक देख कर आप को भी इंडियन ड्रेस से प्यार हो जाएगा

0
693
Apeksha Porwal Adds The Oomph To Her Authentic Indian Wear & We're In Awe

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / फैशनिस्टा और अभिनेत्री अपेक्षा पोरवाल हर मूड को मोहना जानती हैं – चाहे वह डेट नाइट हो या वीकेंड पार्टी, लेकिन प्रामाणिक भारतीय पहनावे के साथ उनका अफेयर बेजोड़ रहता है और यह आपको क्लिच एथनिक वॉर्डरोब से दूर करना चाहता है। यहां टॉप छह लुक दिए गए हैं जिन्हें देखकर आप दांतों तले उंगलियां काट लेंगे।

फर्स्ट लुक के लिए दोपहर के समय पोज देते हुए अपेक्षा ने खूबसूरत हॉट पिंक गाउन पहना हुआ है। अभिनेत्री ने अपने लुक को चांदी की चूड़ियों साथ एक अन्य खूबसूरत चांदी के हार एक्सेसरीज़ किया। उसने न्यूनतम मेकअप और ढीले कर्ल का विकल्प चुना। यह बोहो लुक निश्चित रूप से आकर्षक है।

अपने अगले लुक के लिए, अभिनेत्री एक सुंदर और सुरुचिपूर्ण सफेद कढ़ाई वाला लहंगा सेट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें उनके वॉशबोर्ड एब्स दिख रहे हैं। उन्होंने ड्रेस को स्टेटमेंट इयररिंग्स और चंकी चूड़ियों के साथ पेयर किया है।

अगले लुक के लिए, उन्होंने एक एब्स्ट्रैक्ट प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट को सिल्वर मांग टिक्का, नथ के साथ ट्विस्ट देने के लिए चुना और कुछ चूड़ियों के साथ अपनी कलाई को किया है, जो आउटफिट को एक देसी टच देता है।

अगला लुक आपके कॉलेज के दोस्तों के साथ एक प्रिंटेड ओवरसाइज़्ड जैकेट के नीचे एक नीली धारीदार टॉप के साथ आपके फैशन डे आउट के लिए एकदम सही है। एक्सेसरीज के लिए उन्होंने एक मिनिमल नेकपीस और सिल्वर इयररिंग्स जोड़े। इलेक्ट्रिक ब्लू आईलाइनर है जो बहुत ही आकर्षक बनाता है।

कलर ब्लॉकिंग को सही रखते हुए उन्होंने नीले रंग की कुर्ती को सॉलिड ग्रीन दुपट्टे के साथ पेयर किया। अभिनेत्री ने अपने भव्य मेकअप रूटीन को छोड़कर अपनी प्राकृतिक त्वचा को दिखाने का विकल्प चुना और यहाँ उनकी खूबसूरत त्वचा का विशेष उल्लेख है।

आखिरी लुक के लिए, अभिनेत्री ने एक गर्म नारंगी रैप-अराउंड स्कर्ट के साथ प्रिंटेड हरे ब्लाउज को पेयर किया। उन्होंने हरी चूड़ियाँ पहनी हैं और अपने बालों के लिए कर्ल के साथ कम से कम मेकअप का विकल्प चुना था।

अपेक्षा के ये खूबसूरत लुक बोहो एथनिक वियर के लिए उनके अटूट प्यार का सबूत हैं और ज्वेलरी स्टैकिंग उनके लुक में सबसे पसंदीदा है।

LEAVE A REPLY