शेखर कपूर की “व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट” कई देशों में बॉक्स-ऑफिस पर छाई; दर्शकों का कहना है कि फिल्म ‘एक झप्पी’ जैसी लगती है।

0
362
Shekhar Kapur's What's Love Got To Do With It was a box-office hit in several countries; The audience says that the film looks like Ek Jhappi

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फिल्म निर्माता शेखर कपूर अपनी विश्व स्तर पर पसंद की जाने वाली क्रॉस-कलचर ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी “व्हाट्स लव गॉट टू डू विथ” के लिए शहर में चर्चा का विषय रहे हैं, जिसे कई देशों में अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली और अब यह १७ मार्च २०२३ को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को कई फिल्म समारोहों में दिखाया गया है और पुरस्कार भी जीत रही है।

“व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट” 24 फरवरी को यूके में रिलीज़ हुई और इसने न केवल लगभग £ 3m बिजनेस किया, तथा दर्शकों प्रतिक्रियाएं भी कमाल की है और वे कह रहे हैं कि फिल्म “एक बड़ी झप्पी” जैसी लगती है। कपूर हालांकि फिल्म की लोकप्रियता का श्रेय देते हुए कहते है “हमने लंबे समय से ऐसा कुछ नहीं देखा है। और यह कोविड से भावनात्मक हैंगओवर है”।

स्टूडियोज ने फिल्म के यू.एस. और कनाडा के अधिकार हासिल कर लिए हैं, ताकि इसे वहा भी रिलीज किया जा सके।

कपूर यकीनन दुनिया के बेहतरीन कहानीकारों में से एक हैं। बाफ्टा अवार्ड, फिल्मफेयर, पद्म श्री और अन्य जैसे अनगिनत प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल किए है, उनका बॉडी वर्क मिस्टर इंडिया, बैंडिट क्वीन, फोर फेदर और एलिजाबेथ जैसी ऐतिहासिक और उल्लेखनीय फिल्मों से भरा पड़ा है।

LEAVE A REPLY