शिल्पा शेट्टी ने परिवार के बजाय अपने वर्क कमिटमेंट्स को दी प्राथमिकता।

0
115

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई दिनों से फैमिली के साथ वेकेशन का आनंद उठा रहीं हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने लंदन में अपना जन्मदिन मनाया। हालांकि, आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें सोलो देखा गया है। जब से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की सोलो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं तब से उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक्ट्रेस का परिवार उनके साथ मुंबई क्यों नहीं लौटा?

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड के आकर्षण और लंदन जैसे खूबसूरत शहर के आनंद को पीछे छोड़ते हुए शिल्पा अपने वर्क कमिटमेंट्स के कारण मुंबई लौटीं हैं। उनकी वापसी इंडियाज गॉट टैलेंट (आईजीटी) के आगामी शूटिंग शेड्यूल से प्रेरित है। फैन-फेवरेट रियलिटी शो के लिए शूटिंग शेड्यूल समाप्त होने पर वह अपने परिवार के साथ अपने वेकेशन पर दोबारा लौट जाएंगी। अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली शिल्पा का अटूट समर्पण की जितनी बात की जाए उतनी कम है। शिल्पा उनके प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बजाय अपने वर्क कमिटमेंट्स को प्राथमिकता देतीं हैं।

अपनी एनर्जी और खुशनुमा व्यक्तित्व के साथ शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट का एक अभिन्न हिस्सा रहीं हैं। जजिंग पैनल में उनकी उपस्थिति ने निस्संदेह शो के मनोरंजन के स्तर को बढ़ा दिया है। आईजीटी के अलावा शिल्पा के पास कन्नड़ फ़िल्म केडी और सोनल जोशी की सुखी आगामी प्रोजेक्ट्स के रूप में शामिल है। इसके अलावा शिल्पा को रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में पहली महिला पुलिस अधिकारी के रूप में चुना गया है। इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का नाम इंडियन पुलिस फ़ोर्स है।

LEAVE A REPLY