सिंगर अमित ढुल व एमटीवी स्प्लिट्सविला फेम रुपा खुराना का नया हरियाणवीं गाना ‘सूट गुलाबी बैन’ हुआ रिलीज

0
1348
Singer Amit Dhul and MTV Splitsvilla fame Rupa Khurana's new Haryanvi song 'Suit Pink Bain' released
Photo Pr Prem Singh

Today Express News / Report / Ajay Verma / फरीदाबादः- 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने आज एक हरियाणवीं गाना ‘सूट गुलाबी बैन’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवीं सिंगर अमित ढुल ने अपनी आवाज दी है। जींद के रहने वाले हरियाणवीं गाने के सितारे अमित ढुल ने इस गाने में एमटीवी स्प्लिट्सविला फेम रुपा खुराना के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है। इस गाने में रूपा गुलाबी सूट में बहुत ही चार्मिंग लग रही है। स्क्रीन पर अमित और रूपा की रोमांटिक कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है। गाने के रिलीज के साथ ही गाने ने धूम मचा दी। हुकुम का इक्का के ऑफिशियल यूट्यूब पेज ¼https%//www-youtube-com/watch\v¾dDb0AJV0uE8 ½ पर रिलीज होते ही एक घंटे में तीन लाख से अधिक लोगों ने गाने को सुना।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली रुपा खुराना का कहना है कि गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित थी। रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है। रुपा का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं। इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की शुक्रगुजार है। यह गाना पूरी तरह से एक लड़की की सुंदरता के बारे में है, जो पारंपारिक गुलाबी सूट में बहुत खूबसूरत लगती है।

गाने के निर्माता दीप सिसई ने बताया कि इस गाने को हुकुम का इक्का के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्दा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है। अमित धूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग की गई थी।

LEAVE A REPLY