फतेह अभिनेता सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए फैन ने 1500 किमी दौड़ लगाई, नेटिज़न्स दिया प्रतिक्रिया!

0
38

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद का जरूरतमंदों की मदद करने का असीमित प्रयास अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है, और कई प्रशंसकों ने उन्हें अलग-अलग तरीके से ट्रिब्यूट दी है। हाल ही में, महेश नाम के एक प्रशंसक ने फतेह अभिनेता सोनू सूद को सबसे अकल्पनीय तरीके से सम्मान दी। अभिनेता-समाजसेवी को सम्मान देने के लिए महेश 1500 किमी की दूरी दिल्ली से मुंबई तक दौड़ लगाए। सोनू ने उनसे मिलकर उनके प्रयासों का सम्मान किया. दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई और एक सही कारण से वायरल हो रही है। तस्वीर में प्रशंसक को सूद को उपहार के रूप में एक पौधा देते हुए देखा जा सकता है।

सोनू सूद के कई प्रशंसकों ने सूद और उनके प्रशंसक के इस कार्य से इंटरनेट पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। एक नेटिज़न ने लिखा, “उनका सम्मान करें ❤️”, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सोनू सूद एक असली हीरो हैं। यह प्रमाण हैं, ” सोनू सूद अपने दयालु हावभाव और अपने प्रशंसकों की ओर से ऐसी श्रद्धांजलि के साथ दर्शकों के बीच एक अमिट छाप छोड़ने में कभी असफल नहीं हुए हैं।

अब, काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, साइबर क्राइम थ्रिलर हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करता है। यह एक्शन फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

LEAVE A REPLY