प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने क्रू की सफलता पर अपनी ‘रोल मॉडल’ एकता कपूर को बधाई देते हुए एक नोट लिखा!

0
49

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सोशल मीडिया पर एक ओपन नोट में, प्रसिद्ध फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने साथी प्रोड्यूसर एकता कपूर के लिए अपनी प्रशंसा और समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने एकता को करीना कपूर, कृति सनोन और तब्बू अभिनीत फिल्म क्रू के साथ एक और ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई दी। जैसे ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया, अरोड़ा ने उनकी उपलब्धि के लिए अपने “रोल मॉडल” कपूर की सराहना की और एक प्रमुख फिल्म की सफलता के पीछे एक फीमेल प्रोड्यूसर के होने के महत्व पर प्रकाश डाला।

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, “मैंने कहानी पर विश्वास किया और फिर भी आगे बढ़ी।” उन्होंने ‘पैडमैन’, “टॉयलेट’ और ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों की अपनी सफलताओं का हवाला देते हुए बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देने और इंडस्ट्री में पहचान हासिल करने की फीमेल प्रोड्यूसर की क्षमता का प्रमाण दिया।

एकता कपूर का जश्न मनाते हुए, प्रेरणा ने कहा, “महिलाएं फाइनेंस के पीछे भी हो सकती हैं और एक्टिंग और डायरेक्शन के अलावा फ़िल्म प्रोड्यूसर्स भी साबित हो सकती हैं। मैनी हैट्स दैट वुमन कैन वियर। एकता को एक और जीत और 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए बधाई। यह बहुत बड़ी जीत है क्योंकि प्रोड्यूसर की सीट के पीछे एक महिला है। बिना भौंहें चढ़ाए 100 करोड़ से ज़्यादा की फिल्मों वाले मेल प्रोड्यूसर्स की कल्पना करना आसान है।

अपने व्यक्तिगत अनुभव से सीखते हुए, अरोड़ा ने आगे कहा, “जब मैंने महत्वपूर्ण विषयों पर फिल्मों को सपोर्ट करना शुरू किया, तो इंडस्ट्री को फीमेल प्रोड्यूसर्स पर संदेह था और यह नम्बर्स को कैसे प्रभावित कर सकता है। लेकिन मैंने कहानी पर विश्वास किया और फिर भी आगे बढ़ी। जब मेरी फिल्में पैडमैन, टॉयलेट, रुस्तम ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, तब लोगों ने मुझ पर विश्वास करना शुरू किया।”

प्रेरणा ने आगे कहा, “महिलाओं को बैठने के लिए कुर्सी चुनने की जरूरत नहीं है बल्कि अपनी खुद की कुर्सी लें और जगह बनाएं। ऐसी और फीमेल फ़िल्ममेकर्स/ फ़िल्म प्रोड्यूसर्स//सिनेमैटोग्राफी को शुभकामनाएं।” ओपन लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और एकता के पास भी पहुंचा, जिन्होंने प्रेरणा को इस प्यारभरे मेसेज के लिए धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर जोड़ा।

काम के मोर्चे पर, एकता कपूर फिलहाल क्रू की सफलता पर सवार हैं क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जबकि प्रेरणा अरोड़ा तेलुगु फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसमें दिव्या खोसला और कई रोमांचक कलाकार शामिल हैं। हिंदी फिल्म ‘डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ’ में निधि अग्रवाल, अरबाज खान, शिविन नारंग, तुषार कपूर, विनय पाठक और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अभिनय किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह निधि अग्रवाल और तुषार कपूर का ओटीटी डेब्यू भी है।

LEAVE A REPLY