सोनू सूद की फतेह के लिए तगड़ी फिजिक बनाई, फिजिक देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई।

0
200

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सोनू सूद फिलहाल में अपनी आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म फतेह के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। अभिनेता को एक नए अवतार में देखा जाएगा और वह कुछ ऐसा करने के लिए तैयार है जो उसने अपनी किसी भी फिल्म में नहीं किया है ऑफ कैमरा उनकी कड़ी मेहनत की ये झलकियां इस बात का पूरा सबूत हैं कि कैसे वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए सभी सीमाओं को पार कर रहे हैं और नई सीमाएं स्थापित कर रहे हैं।

सूद अपनी भूमिका के लिए फिजिक और कसे हुए शरीर के साथ एक काया हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके सोशल मीडिया पर सेट से झलकियों के साथ, यह निश्चित है कि प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी। प्रशंसक और फिटनेस के प्रति उत्साही समान रूप से उनके वर्कआउट रूटीन, डाइट और फिटनेस सीक्रेट्स को डिकोड करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोनू सूद वर्तमान में सभी एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं, और हाल ही में रिपोर्टों ने यह बताया कि सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने बिना बॉडी डबल के कुछ मौत को मात देने वाले स्टंट किए। यह समर्पण उस कड़ी मेहनत को दर्शाता है जो हर सूर्योदय के साथ की जाती है।

LEAVE A REPLY