सोनू सूद ने ‘कला शक्ति 2023-24’ कार्यक्रम लॉन्च करने के लिए इंडियन क्रिएटिव यूनिटी के साथ की साझेदारी!

0
195

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद का सूद चैरिटी फाउंडेशन कला और रचनात्मक शिक्षा की दुनिया में बदलाव लाने के लिए तैयार एक अभिनव कार्यक्रम ‘कला शक्ति 2023-24’ के लॉन्च के लिए इंडियन क्रिएटिव यूनिटी (आईसीयू) के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए रोमांचित है।

अभिनेता की इस अनूठी पहल का उद्देश्य महत्वाकांक्षी कलाकारों को आर्ट्स में डिप्लोमा तक मुफ्त पहुंच प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाना है। ‘कला शक्ति 2023-24’ कला शिक्षा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है, जो इसे विविध पृष्ठभूमि के प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए सुलभ बनाता है।

इस कार्यक्रम के माध्यम से, छात्रों को अपने कलात्मक कौशल को निखारने, अपनी रचनात्मक क्षमता का पता लगाने और कला की दुनिया में एक पुरस्कृत यात्रा शुरू करने का अवसर मिलेगा।

कला शक्ति 2023-24 रचनात्मकता को बढ़ावा देने और महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए एक उज्जवल भविष्य को सक्षम बनने की दिशा में एक अग्रणी कदम है। सूद चैरिटी फाउंडेशन और इंडियन क्रिएटिव यूनिटी सभी व्यक्तियों को इस असाधारण यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं।

LEAVE A REPLY