सनी लियोनी का कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक मिंत्रा पर लॉन्च!

0
219

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रवीण एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने अपने प्रसिद्ध कॉस्मेटिक ब्रांड, “स्टारस्ट्रक विद सनी लियोनी” को और अधिक सुलभ बनाने के लिए भारत के अग्रणी ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर मिंत्रा के साथ साझेदारी के माध्यम से एक बार फिर अपनी ओर ध्यान आकर्षित किया है। इस ब्रांड में प्रोडक्ट्स की एक विविध श्रृंखला है।

साल 2018 में सनी लियोनी द्वारा लॉन्च किया गया स्टारस्ट्रक ने अभिनेत्री के प्रशंसकों और ब्यूटी एनथुसिएस्ट के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है। ब्रांड की पहुंच दुबई सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों तक बढ़ गई है, जहां सनी लियोनी ने एक बड़े सेल्स इवेंट का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के दौरान सनी ने कहा, “मैं मिंत्रा के साथ हमारे सहयोग को लेकर बहुत उत्साहित हूं! यह साझेदारी ‘स्टारस्ट्रक विद सनी लियोनी’ को भारत भर में मेरे अविश्वसनीय प्रशंसकों और ब्यूटी एनथुसिएस्ट के लिए और भी अधिक सुलभ बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मिंत्रा के प्लेटफॉर्म पर मेरे ब्रांड को विकास करते देख, मैं लाखों ग्राहकों के साथ हमारे प्रोडक्ट्स के ग्लैमर और क्वालिटी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

स्टारस्ट्रक किफायती और सुलभ ब्यूटी प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है, जो महिलाओं के आत्मविश्वास और आकर्षण को बढ़ाते हैं। भारत में लाखों ग्राहकों तक पहुंचने के लिए मिंत्रा के साथ साझेदारी को लेकर एक्ट्रेस का उत्साह स्पष्ट है।

LEAVE A REPLY