फेक्चर गैंग के सदस्य व मोस्ट वांटेड 5000 रुपए के इनामी बदमाश को काबू करने में मिली सफलता

0
1329
Success in controlling fake gang member and most wanted member of Factor Gang

फरीदाबाद: आपको बताते चलें की क्राईम ब्रांच सैक्टर 17 ने गुप्त सूत्रों की सहायता से मोस्ट वांटेड अपराधी जीतन उर्फ जीतू निवासी गाँव भूपानी को बीपीटीपी पुल पर धर दबोचा फरीदाबाद में मोस्टवांटेड के विरुद्ध चलाये गये अभियान पर पुलिस आयुक्त के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर व उनकी टीम के उप निरीक्षक रविन्द्र, सउपनि जसबीर सिंह , हेड कॉन्स्टेबल संदीप , सिपाही संजीत मालिक, सिपाही परवीन, ने ₹5 हजार के ईनामी मोस्टवांटेड आरोपी को गिरफ्तार किया।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने बताया की आरोपी जतिन उर्फ जीतू पर स्नैचिंग मर्डर व मर्डर की कोशिश अवैध हथियार रखने और अन्य धाराओं सहित थाना भूपानी में मुकदमा दर्ज है. आरोपी जतिन उर्फ जीतू पुलिस से बचने के लिए यूपी उत्तर प्रदेश में रह रहा था आरोपी को विश्वस्त सूत्रों की सूचना पर गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने बताया कि दिनांक 24.02.2020 को वह अपने दोस्त विक्की व उसके दोस्तों के साथ गाड़ी में था जिनका झगड़ा अनिल उर्फ़ अन्नी,व भूरा के साथ हो गया था जो विक्की के दोस्त कल्लू ने गोली चला दी जिसमे अनिल उर्फ़ अन्नी को गोली लग गयी और बाद में उसकी मृत्यु हो गयी और भूरा का एक पैर कट गया था जिसके बाद हम मोका से फरार हो गये थे जिसमे विक्की व उसके दोस्त वारदात मे शामिल 6 अरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए आगरा मथुरा UP आदि में फरारी काट रहा था। आरोपी से एक फोन अप्पल 6 (S) बरामद हुआ है. आज आरोपी को अदालत मे पेश किया अदालत ने आरोपी को नीमका जेल भेजा।

LEAVE A REPLY