अपनी सेहत का ख्याल रखें, तभी लक्ष्य प्राप्त होगा – रूप सिंह नागर

0
82

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर के भतौला स्थित निवास पर मानव रचना डेंटल कॉलेज के सहयोग से निशुल्क दांत रोग जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों और स्थानीय जनता ने भागीदारी कर लाभ लिया।

इस अवसर पर विधायक के पिता एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर ने कहा कि हम अपने जीवन में बड़े बड़े लक्ष्य निर्धारित करते हैं लेकिन इस बीच में अपने स्वास्थ्य के बारे में भूल जाते हैं। यही हमारी सबसे बड़ी चूक होती है। उन्होंने स्वयं भी अपने दांतों की जांच करवाई और लोगों को भी उनकी सेहत के प्रति जागरुक रहने के लिए कहा। नागर ने कहा कि हम यदि अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखेंगे तो जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त नहीं कर सकेंगे।

नागर ने कहा कि वह सभी को उनकी सेहत के प्रति जागरुकता की बात कहते हैं। ऐसे में जबकि निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया हो तो तुरंत ही इसका लाभ लेना चाहिए। रूप सिंह नागर ने बताया कि बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपने दांतों की जांच करवाई है और योग्य चिकित्सकों ने उन्हें निशुल्क परामर्श भी दिया है। वहीं सरकारी स्कूल के बच्चों को भी बुलाकर हमने उनके दांतों की जांच करवाई है। जिससे बच्चे बड़े प्रसन्न नजर आए।

LEAVE A REPLY