फिल्म ‘जहां चार यार’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची कलाकारों की टीम

0
1134
Team of artists reached Delhi to promote the film 'Jahan Chaar Yaar'
टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / दिल्ली / एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ का राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रमोशन किया। होटल रॉयल प्लाजा में आयोजित प्रचार कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर कमल पांडे और प्रोड्यूसर विनोद बच्चन भी मौजूद थे। यह फिल्म 16 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस शिखा ने कहा, ‘फिल्म ‘जहां चार यार’ में मैं नेहा नामक युवती का किरदार निभा रही हूं, जो एक अलग तरह की इंसान है। इस फिल्म के जरिये मुझे पहली बार एक शहरी हाउावाइफ का किरदार निभाने का मौका मिला है। मुझे नेहा का किरदार निभाने में बहुत मजा आया।
स्वरा ने साझा किया, ‘जब मैंने ‘जहां चार यार’ की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह एक पुरुष लेखक द्वारा लिखी गई है, क्योंकि जिस तरह से स्क्रिप्ट लिखी गई है, वह एक विवाहित महिला के जीवन और उसकी दुष्वारियों के साथ जीवन से जुड़ी तमाम चीजों के बारे में बहुत सुंदर तरीके से उल्लेख किया गया है। छोटे विवरणों को इतनी शालीनता से चित्रित किया गया है कि मुझे फिल्म के लिए ‘हां’ कहने में जरा भी देर नहीीं लगी।

LEAVE A REPLY