चोरी, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार जैसी 20 वारदातों में शामिल आरोपी को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने दबोचा।

0
1283
The accused, involved in 20 incidents like theft, attempt to murder, illegal weapons, was arrested by the Crime Branch uncha Village.
Photo : Faridabad Police

Today Express News / Report / Ajay Verma / फरीदाबाद:ऊंचा गांव सीआईए ने गांव मछगर में रहने वाले अनीश को एक देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है! आरोपी के खिलाफ चोरी, अवैध हथियार, हत्या का प्रयास के तहत लगभग 20 मामले दर्ज हैं। अनीश पेशे से अपराधिक प्रवृत्ति का है और इससे पूर्व कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है! आरोपी हाल ही में जेल से छूटा है और जेल से आते ही सेक्टर 3 फर्नीचर व्यापारी के घर से चोरी कर ली! जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही थी, ऊंचा गांव सीआईए ने अनीश को आईएमटी बुखार पुर रोड से गिरफ्तार किया! पुलिस ने आरोपी से एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस बरामद किया है! चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए हथियार रखता था कि पकड़े जाने के वक्त हथियार दिखाकर वहां से निकल सके! आरोपी से तीन मोटरसाइकिल, एक हार सोने का, एक चैन सोने की, एक देसी कट्टा, एक जिंदा रौंद बरामद कर जेल भेजा है।

थाना सेक्टर 8 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ₹8 लाख रुपए के आभूषण व ₹120000 कैश रुपए चोरी करने वाले महिला सहित तीन आरोपी गिरफ्तार।

LEAVE A REPLY