ईज़मायट्रिप ने दिल्‍ली, गोवा और पुणे आने वाले ग्राहकों के लिये लेवो स्‍पा सैलून के वाउचर्स की पेशकश की

0
444
easemytrip
easemytrip

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्‍ली, 16 फरवरी, 2023: EaseMyTrip.com, भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स और देश के पसंदीदा ट्रैवेल पार्टनर्स में से एक, ने गोवा, पुणे और दिल्‍ली आने वाले अपने ग्राहकों को लेवो स्‍पालोन के वाउचर्स की पेशकश की है। ग्राहकों को कंपनी से फ्लाइट टिकट बुक कराने पर लेवो स्‍पालोन में वैध वाउचर्स के साथ ब्‍यूटी सर्विसेज पर शानदार छूट का रोमांचक अनुभव करने का मौका मिलेगा। इन वाउचर्स का इस्‍तेमाल कर ग्राहक 1000 रूपये की शानदार छूट पा सकते हैं।

• ग्राहक इन तीन शहरों में लेवो स्‍पा सैलून में अपने वाउचर्स का इस्‍तेमाल कर सकते हैं
• यह वाउचर्स 1000 रूपये की शानदार छूट देते हैं

गोवा में उतरने वाले यात्री पश्चिम गोवा के वागाटर चापोरा रोड पर अवे स्‍पा और लेवो सैलून में खूबसूरती और स्‍टाइल का अनुभव कर सकते हैं। दिल्‍ली जाने वाले यात्री वाउचर्स को पेगासस वन, गोल्‍फ कोर्स रोड, सेक्‍टर-53, गुरूग्राम के लेवो स्‍पालोन में इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह, पुणे में आने वाले यात्री द वेस्टिन, पुणे, कोरेगांव पार्क के हेवनली स्‍पा और लेवो सैलून में विशेषज्ञों की सहायता से तैयार हो सकते हैं।

लेवो स्‍पालोन को बेजोड़ अनुभव देने के लिये लक्‍जरी और विशेषज्ञता की मिली-जुली ताकत पर भरोसा है। आपको अपनी देखभाल और तंदुरूस्‍ती के पल देना उनकी सेवाओं के केन्‍द्र में है। इस सैलून के पास केरास्‍टेस, स्‍कीन्‍डोर, ओलाप्‍लेक्‍स, लॉरियल, आदि जैसे ब्राण्‍ड्स के सबसे उत्‍तम लक्‍जरी वेलनेस प्रोडक्‍ट्स में से कुछ हैं।

इस ऑफर के बारे में ईज़मायट्रिप के सह-संस्‍थापक श्री रिकांत पिट्टी ने कहा, “इस ऑफर के द्वारा हमारे ग्राहक हमारे साथ यात्रा करते हुए ताजगी का अनुभव ले सकेंगे। ज्‍यादातर लोग छुट्टियों के वक्‍त मनोरंजक गतिविधियाँ पसंद करते हैं और हम उनके लिये एक अनोखा अनुभव लाकर उत्‍साहित हैं।”

लेवो स्‍पालोन की सीईओ और सह-संस्‍थापक सुश्री प्रणिता बावेजा ने कहा, “सभी जानते हैं कि यात्रा करने से थकान हो सकती है और ग्राहकों की सबसे अच्‍छी देखभाल के लिये हमारा नया ऑफर ताजगी और आराम से भरपूर लक्‍जरी का अनुभव देता है। इस बेहतरीन भागीदारी से मैं सम्‍मानित महसूस कर रही हूँ।”

ईज़माइट्रिप के विषय में
ईज़माइट्रिप (एनएसई और बीएसई में एक पब्लिक लिस्टेड कंपनी) भारत में ओटीए उद्योग के क्रिसिल रिपोर्ट-असेसमेंट, फरवरी 2021 के आधार पर एयर टिकट बुकिंग, के मामले में भारत का दूसरा सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवेल प्लैटफॉर्म है। इसके अलावा वित्त वर्ष 20-22 के दौरान लाभ में 78% सीएजीआर के साथ वृद्धि के साथ इसने सबसे तेजी से बढ़ रही इंटरनेट कंपनियों में से एक के रूप में अपना स्थान बनाया है। अपनी शुरूआत से ही स्थानीय संसाधनों के साथ आत्मनिर्भर और लाभकारी, ईज़माइट्रिप ‘एंड टू एंड’ ट्रैवेल सॉल्‍यूशंस की पेशकश करती है, जिनमें एयर टिकट, होटलों और हॉलीडे पैकेज, रेल और बस टिकट तथा सहायक मूल्यवर्द्धित सेवाएँ शामिल हैं। ईजमाइट्रिप अपने यूजरों को बुकिंग के दौरान शून्‍य सुविधा-शुल्क का विकल्प मुहैया करता है। यह अपने यूजरों को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइन्स, 2 मिलियन से अधिक होटलों और भारत में प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट तथा टैक्सी रेंटल्स की सुलभता प्रदान करता है। वर्ष 2008 में स्थापित, ईजमाइट्रिप के कार्यालय नॉएडा, बेंगलुरु, और मुंबई सहित भारत के विभिन्न शहरों में हैं। इसके अंतरराष्ट्रीय कार्यालय (अनुषंगी कंपनियों के रूप में) फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए, न्‍यूज़ीलैण्‍ड तथा लन्दन में स्थित हैं।

लेवो स्‍पा सैलून के विषय में
हमें बेजोड़ अनुभव देने के लिये लक्‍जरी और विशेषज्ञता की मिली-जुली ताकत पर भरोसा है। आपके लिये खुद कह देखभाल और तंदुरूस्‍ती के पल देना हमारी सेवाओं के केन्‍द्र में है। हमें 10000 वर्गफीट की अपनी लक्‍जरियस जगह पर बड़ी खुशी और गर्व है, जोकि आराम और संतोष देने के लिये तैयार की गई है। हमारे अंतर्राष्‍ट्रीय लक्‍जरी ब्राण्‍ड पार्टनर्स सोने पर सुहागा हैं और लेवो का मशहूर अनुभव देने में हमारी मदद करते हैं। अनुभवी विशेषज्ञों की अपनी टीम के साथ हम सजाने-संवारने और ताजगी देने की उच्‍च-स्‍तरीय सेवाओं की संपूर्ण श्रृंखला पेश करते हैं। लेवो अभी गुरूग्राम और पश्चिम गोवा में सेवारत है।

LEAVE A REPLY