एनएचपीसी ने ‘मैत्री कप 2023’ टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट जीता

0
513
NHPC wins the 'Friendship Cup 2023' T20 Cricket Tournament
श्री बिश्वजीत बासु, निदेशक (परियोजनाएं), एनएचपीसी श्री यू.एस. शाही, कार्यपालक निदेशक (सीसी), एनएचपीसी और श्री लूकस गुड़िया, कार्यपालक निदेशक (मा.सं.), एनएचपीसी और श्री विजय यादव, पूर्व भारतीय क्रिकेटर 28 जनवरी 2023 को मैत्री कप 2023 की विजेता टीम के साथ

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / एनएचपीसी ने 27 से 28 जनवरी 2023 तक विजय यादव आवासीय क्रिकेट अकादमी, फरीदाबाद में आयोजित ‘मैत्री कप 2023’ टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट जीता। श्री बिश्वजीत बासु, निदेशक (परियोजनाएं), एनएचपीसी ने श्री यू.एस. शाही, कार्यपालक निदेशक (सीसी), एनएचपीसी, श्री लूकस गुड़िया, कार्यपालक निदेशक (मा.सं.), एनएचपीसी और श्री विजय यादव, पूर्व भारतीय क्रिकेटर की उपस्थिति में 28 जनवरी 2023 को एनएचपीसी की विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में श्री बिश्वजीत बासु, निदेशक (परियोजनाएं), एनएचपीसी ने भाग लेने वाली टीमों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि एनएचपीसी द्वारा अपने कार्मिकों के बीच खेल गतिविधियों और टीम भावना को बढ़ावा देने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था।

टूर्नामेंट के फाइनल मैच में एनएचपीसी ने सीवीपीपीपीएल को 5 विकेट से हराया। टूर्नामेंट में एनएचपीसी, एनएचडीसी (एनएचपीसी और मध्य प्रदेश सरकार का एक संयुक्त उद्यम) और सीवीपीपीपीएल (एनएचपीसी और जेकेएसपीडीसी की संयुक्त उद्यम कंपनी) सहित कुल तीन टीमों ने भाग लिया था।

LEAVE A REPLY