Truke ने 38 घंटे के प्लेटाइम, 13 एमएम के बिग ड्राइवर और एक शानदार ड्यूल माइक ईएनसी के साथ बीटीजी बीटा ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत 999 रुपये

0
878

• 13 एमएम के रियल टाइटेनियम ड्राइवर के साथ इसमें वो आवाज सुनाई देगी, जो ट्रूक की पहचान बन चुकी है

• ईयरबड्स में फास्ट चार्जिग की सुविधा और 38 घंटे के प्लेटाइम के साथ दमदार बैटरी लाइफ मिलेगी

• 40 एमएस की लो लेटेंसी के साथ गेमिंग मोड

• शानदार कॉलिंग के लिए बेहतरीन ड्यूल माइक ईएनसी का मजा लाजिए

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्ली, 23 जनवरी 2023 : प्रीमियम क्वॉलिटी के ऑडियो वियर बनाने में भारत के प्रमुख ऑडियो ब्रैंड, ट्रूक ने आज 999 रुपये के शुरुआती मूल्य पर अपने अत्‍याधुनिक वायरलेस बीटीजी वीटा ईयरबड्स लॉन्च किए। बीटीजी (बॉर्न टू गेम) ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 1299 रुपये के नियमित दाम पर कई मार्केटप्लेस अमेज़न और फ्लिपकार्ट, क्रोमा आदि पर मिलेंगे। इसकी बिक्री कल से शुरू हो रही है।

ट्रूक ने 4 जनवरी को यूजर्स नेके लिए अपने बीटीजी एक्स1 गेमिंग ईयरबड्स लॉन्च किए थे। इसके कुछ दिन बाद ही ये नई पेशकश की गई। ट्रूक का बीटीजी बीटा 40 एमएस की अपनी श्रेणी में शानदार अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ यूजर्स को यादगार अनुभव प्रदान करता है। बीटीजी बीटा अपने 13 एमएम के टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर्स के साथ संगीत के दीवानों को सिनेमाहॉल जैसे संगीत का अनुभव कराता है। ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स कुल मिलाकर 38 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जो अपने आप में बेमिसाल है। इसमें सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम शामिल है। इससे आप लंबे समय तक ईयरबड्स से म्यूजिक सुन सकते हैं और लंबे समय तक गेम खेल सकते हैं। शानदार आवाज में संगीत का आनंद लेने के शौकीन लोग इंस्टेंट पेयरिंग और फीचर्स को कंट्रोल करने के लिए बेहद प्रभावशाली टैपिंग का मजा उठा सकते हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में ड्यूल माइक एनवॉयरमेंटल नॉइज़ ंकैसलेशन का फीचर का लाभ उठा सकते हैं। यह क्लासिक केस के डिजाइन में आते हैं।

ट्रूक इंडिया के सीईओ और संस्थापक पंकज उपाध्याय ने बताया, “ट्रूक बीटीजी बीटा ईयरबड्स इनोवेशन और तकनीकी विशेषज्ञता का परफेक्ट मिश्रण है, जो यूजर्स के संगीत सुनने के अनुभव को और शानदार बनाने और संगीत की गुणवत्ता को बेहतरीन बनाने की गारंटी देता है। टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स किफायती दाम पर नया हाई क्वॉलिटी वायरलेस ऑडियो का अनुभव प्रदान करता है, यही एक चीज ईयरबड्स को दूसरों से अलग करता है। अब यूजर्स की संगीत सुनने की आदत पहले से अलग हुई है तो भारतीय टीडब्ल्यूएस सेक्टर में भी काफी उछाल देखा जा रहा है। भारतीय गेमिंग के मार्केट ने इस साल 2.6 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। इस मार्केट के 2027 तक 27 फीसदी सीएजीआर के साथ आगे बढ़ने और 8.6 बिलियन डॉलर का आंकड़ा छूने की उम्मीद है। देश में नौजवानों और युवा पीढ़ी के लोगों की संगीत सुनने की आदत पर इंटरनेट के बढ़ते प्रभाव का यह असर है।”

“यह संसाधनों का उचित उपयोग करने के लिए मंच प्रदान करता है। हम अपने यूजर्स को हाई टेक ऑडियो प्रॉडक्ट्स प्रदान करते हैं, जिसमें गेमर्स और संगीत के दीवाने भी शामिल हैं। इसके अलावा हमारे पहले लॉन्च किए गए प्रॉडक्ट्स, जैसे ट्रूक बड्स प्रो और बड्स एफ1 की सफलता ने नई बीटीजी बीटा को अच्छी स्थिति में लिया है। हम हमेशा अपने उपभोक्ताओं की वफादारी की सराहना करते हैं। हम बीटा बीटीजी के साथ प्रीमियम क्वॉलिटी के ऑडियो डिवाइस के भविष्य में शानदार और शिखर के ऑडियो प्रॉडक्ट्स प्रदान करने की झलक अपने यूजर्स को प्रदान करते हैं।”
कंपनी ने इस प्रॉडक्ट की यह पेशकश ट्रूक के यूजर्स को बेहतरीन क्वॉलिटी के साउंडवेयर और सोनिक एक्सेसरीज के क्षेत्र में खुद को स्थापित करने के विजन के अनुरूप है। कंपनी इसीलिए सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद लोगों को ऑफर प्रदान कर रही है, जिसमें आधुनिक तकनीक, पावर, परफॉर्मेंस, उपभोक्ताओं का अनुभव और किफायती दाम जैसी कई खूबियां शामिल हैं।

ट्रूक के विषय में
ट्रूक उत्‍कृष्‍टता और गुणवत्‍ता का प्रतीक है, जो अत्‍याधुनिक असली वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन और साउंड एक्सेसरीज की आपूर्ति कर रहा है। इन प्रॉडक्ट्स को अपने काम में निपुण इंजीनियरों और ध्वनि विशेषज्ञों ने बनाया है, जो लगातार शोध और विकास की विचारधारा के प्रति समर्पित है, जिससे उन साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत के शौकीनों को संगीत में अपनी क्लास में जबर्दस्त अनुभव प्रदान किया जा सके, जो हमेशा बेहतरीन आवाज की खोज में रहते हैं। जर्मन मूल का ब्राण्‍ड ट्रूक हमेशा से शानदार और आधुनिक गुणवत्‍ता के वायरलेस ईयरफोन, हेडफोन और साउंड एक्ससेरीज बनाने के प्रति समर्पित रहा है। कंपनी का पूरा फोकस साउंड की प्रीमियम गुणवत्ता और विश्वसनीयता पर है। यूजर्स को पहनने में सुविधाजनक होने के साथ इसे लंबे समय तक सालों साल चलने के लिए डिजाइन किया गया है। यह बेमिसाल कला और रचनात्मक इंजीनियरिंग का वास्तविक संगम है। ट्रूक के हर प्रॉडक्ट को काफी सोच-विचार कर धैर्य के साथ डिजाइन किया गया है, जिससे वह यूजर्स को बारीक से बारीक आवाज को भी शानदार ढंग से सुनने का अनुभव दे सके।

LEAVE A REPLY