एक्ट्रेस राशि खन्ना ने कहा “मैं ज़बरदस्त फाइट कोरियोग्राफी सीखना चाहती हूं!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म ‘योद्धा’ में एक दिलचस्प प्रदर्शन किया। जहां एक्ट्रेस अलग-अलग जॉनर में काम करके अपनी अभिनय क्षमता को तलाशने के लिए उत्सुक हैं। वहीं, राशि स्क्रीन पर एक्शन फिल्में करने के लिए और ज़्यादा अवसर चाहती हैं। वर्सेटाइल पावरहाउस ने कहा कि वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती है। एक्ट्रेस ने कहा “मैं इंटेन्स फिजिकल ट्रेनिंग के जरिये कुछ ज़बरदस्त एक्शन कोरियोग्राफी सीखना चाहती हूँ।”

राशी की विशलिस्ट यहीं नहीं रुकती है क्योंकि वह स्क्रीन पर एक माइथोलॉजीकल करैक्टर भी निभाना चाहती है। राशि ने कहा, “मैं बाहुबली में अनुष्का शेट्टी जैसा किरदार निभाना पसंद करूंगी।” ‘योद्धा’ में एक सरकारी अधिकारी के किरदार के लिए प्रशंसा पाने के बाद, ऐसा लग रहा है कि राशी ऐसे प्रदर्शन देने के लिए तैयार हो रही हैं, जो उन्हें एक राइजिंग सुपरस्टार के रूप में स्थापित करेगा।

काम के मोर्चे पर, एक्ट्रेस कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा कर रही हैं। यंग पैन इंडिया स्टार विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘टीएमई’ में नजर आएंगी। उनके पास तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी शामिल है

LEAVE A REPLY