दर्शक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई के रोल में अंकिता लोखंडे से हुए सरप्राइज!

0
155

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सातवें आसमान पर हैं क्योंकि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में उनके यमुनाबाई के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। दर्शक किरदार के ऑथेंटिक पोर्टरेयल के लिए एक्ट्रेस की सराहना कर रहे हैं। फैंस इस बात की प्रशंसा कर रहे हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने उस भूमिका को सहजता से निभाया, जो छोटा था लेकिन सशक्त और प्रभावशाली था। फिल्म में एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में देखा गया, जिसने किरदार में और अधिक प्रामाणिकता जोड़ दी।

फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे रणदीप हुडा के साथ लोखंडे की केमिस्ट्री फिल्म की मेन हाईलाइट बनकर उभरी। उनके किरदार की जटिलताओं के बारे में उनका नेविगेशन उनकी अभिनय क्षमता को उजागर करता है। दर्शकों ने उनके अभिनय की सराहना की, जो क्रांतिकारी आंदोलन के बीच एक महिला के संघर्ष और अटूट समर्थन को प्रदर्शित करता है।

यहाँ क्रिटिक्स और फैंस का क्या कहना है:

एक फैन ने टिप्पणी की, “#ओवरवेलमिंग रीव्यूज फ़ॉर YamunaBaiSavarkar वाईडली प्रेसज्ड बाय मास ऑडियंस. #AnkitaLokhande इज रिसीविंग इमेंस ऑफ प्रेज एंड लव फ़ॉर हर परफॉरमेंस. अंकिता इन वीर सावरकर #AnkuHolics.”

https://x.com/bbexplusive24/status/1771097700370374731?s=20

एक दूसरे फैन ने भी टिप्पणी की, “अंकिता लोखंडे पोर्टरेयल इन स्वातंत्र्य वीर सावरकर इज नवांसड एंड ग्रिपिंग, श्योरली शी स्टैंड्स आउट इन द मूवी विथ हर एक्ट.”

अंकिता लोखंडे का अभिनय फिल्म की हाईलाइट बनकर प्रदर्शित हुआ है। ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने एक फिल्ममेकर के रूप में हुड्डा की शुरुआत की

LEAVE A REPLY